विश्व

6 जनवरी के रूप में उच्च नाटक सुनवाई विवरण ट्रम्प के न्याय विभाग को भ्रष्ट करने के प्रयास

Neha Dani
24 Jun 2022 2:04 AM GMT
6 जनवरी के रूप में उच्च नाटक सुनवाई विवरण ट्रम्प के न्याय विभाग को भ्रष्ट करने के प्रयास
x
"सत्ता के हस्तांतरण को रोकने की बैकअप योजना" पर भीड़ के हमले को बुलाते हुए, अगर वह दूर नहीं हो सका एक "राजनीतिक तख्तापलट।"

6 जनवरी की समिति की गुरुवार की सुनवाई में तत्कालीन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनके सहयोगियों ने 2020 के चुनाव को उलटने में मदद करने के लिए न्याय विभाग पर दबाव डाला।

अगली सुनवाई का पूर्वावलोकन करते हुए, कुर्सी ने 6 जनवरी के हमले को 'राजनीतिक तख्तापलट' में 'बैकअप प्लान' कहा
सुनवाई को सारांशित करते हुए, रेप एडम किंजिंगर, आर-इल।, ने कहा कि ट्रम्प ने चोरी के चुनाव के झूठ को आगे बढ़ाना जारी रखा और अपने अधिकारियों पर कानून तोड़ने का दबाव बनाया, "अपनी वास्तविक शक्ति और बहुत ही नाजुक अहंकार की रक्षा के बारे में - यहां तक ​​​​कि अगर इसके लिए बेतहाशा बेतहाशा संदेह जताकर हमारी पूरी चुनावी प्रणाली को कमतर आंकने की जरूरत है।"
"संक्षेप में, वह इस राष्ट्रपति पद को लम्बा करने के लिए हमारे गणतंत्र का त्याग करने को तैयार थे। मैं किसी राष्ट्रपति द्वारा और अधिक अपमानजनक कार्य की कल्पना नहीं कर सकता," उन्होंने कहा।
चेयर बेनी थॉम्पसन, डी-मिस।, जुलाई में आने वाली सुनवाई के फोकस का पूर्वावलोकन करके बंद कर दिया, 6 जनवरी को कैपिटल ट्रम्प की "सत्ता के हस्तांतरण को रोकने की बैकअप योजना" पर भीड़ के हमले को बुलाते हुए, अगर वह दूर नहीं हो सका एक "राजनीतिक तख्तापलट।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta