अन्य

Horn सुनकर बाइकर्स ने महिला को कार से खींचकर बाहर निकाला और जमकर की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्त

Neha
13 Aug 2021 3:45 AM GMT
Horn सुनकर बाइकर्स ने महिला को कार से खींचकर बाहर निकाला और जमकर की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्त
x
अब तक 200 से अधिक बाइक जब्त की गईं हैं. हम अपने नागरिकों की सुरक्षा के लिए हर जरूरी कदम उठाएंगे'.

ट्रैफिक सिग्नल (Traffic Signal) ग्रीन होने पर भी सड़क जाम करके खड़े बाइकर्स (Bikers) को टोकना एक महिला को बहुत भारी पड़ा. बौखलाए बाइकर्स ने महिला को उसकी कार से खींचकर बाहर निकाला और जमकर पिटाई की. पीड़ित महिला की आठ साल की बच्ची रो-रोकर आरोपियों से मां को छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा. इस पूरी घटना को पास ही मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था. जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

10 Bikers ने महिला को घेरा
'द सन' में छपी खबर के अनुसार, यह हादसा अमेरिका (America) की प्रोविडेंस काउंटी में उस वक्त हुआ, जब महिला ने हॉर्न (Horn) बजाकर बाइकर्स को आगे बढ़ने को कहा. क्योंकि ट्रैफिक सिग्नल ग्रीन हो गया था. इससे गुस्साए करीब 10 बाइकर्स ने महिला की कार को घेर लिया. इसके बाद आरोपियों ने महिला को खींचकर बाहर निकाला और पिटाई की. इस दौरान पीड़िता की बच्ची रोते रही, लेकिन बाइकर्स का दिल नहीं पसीजा.
आरोपियों में Lady भी शामिल


यहां गैर करने वाली बात ये है कि आरोपी बाइकर्स में एक महिला भी शामिल थी. जिसे पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. नॉर्थ प्रोविडेंस (North Providence) पुलिस ने बताया कि तीन अगस्त रात 11 बजे के आसपास वैली स्ट्रीट पर एक महिला के साथ हुई मारपीट के मामले में 24 वर्षीय शायन बोइसवर्ट को गिरफ्तार किया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश भी की जा रही है.
Mayor ने जताया घटना पर दुख
पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला ने हॉर्न बजाकर बाइकर्स को आगे बढ़ने का इशारा किया था, क्योंकि उन्होंने पूरा रास्ता घेर रखा था. वहीं, प्रोविडेंस मेयर जॉर्ज एलोर्ज़ा ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा, 'इस तरह के खतरनाक बाइकर्स के खिलाफ अभियान चलाया जाता रहा है. अब तक 200 से अधिक बाइक जब्त की गईं हैं. हम अपने नागरिकों की सुरक्षा के लिए हर जरूरी कदम उठाएंगे'.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it