विश्व

GOP को वर्जीनिया की सफलता को US हाउस रेस में ले जाने की उम्मीद

Neha Dani
20 Jun 2022 5:25 AM GMT
GOP को वर्जीनिया की सफलता को US हाउस रेस में ले जाने की उम्मीद
x
राज्य के रिपब्लिकन को लगभग एक दशक के स्टिंगिंग नुकसान के बाद एनिमेट किया।

वर्जीनिया के 2021 राज्यव्यापी चुनावों का एक GOP स्वीप - और विशेष रूप से गॉव। ग्लेन यंगकिन की जीत - ने देश के दो सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी यूएस हाउस दौड़ में रिपब्लिकन क्षेत्र को सक्रिय किया है।

वर्जीनिया के दूसरे और सातवें जिलों में मंगलवार की भीड़भाड़ वाली रिपब्लिकन कांग्रेस की प्राइमरी बस जाएगी, जो नवंबर के आम चुनावों में मध्यमार्गी डेमोक्रेट्स एलेन लुरिया और अबीगैल स्पैनबर्गर से भिड़ेगी, जो बदले में यह निर्धारित करने में मदद कर सकती है कि कौन सी पार्टी यूएस हाउस को नियंत्रित करती है।
वर्जीनिया रिपब्लिकन को उनके मौके पसंद हैं। पार्टी के पुनरुत्थान के साथ-साथ अंतिम गिरावट, एक पुनर्वितरण प्रक्रिया जिसने वर्जीनिया के कांग्रेस के नक्शे और एक राष्ट्रीय राजनीतिक वातावरण को सत्ता में पार्टी के लिए अत्यधिक प्रतिकूल के रूप में देखा, को उन कारकों के रूप में भी देखा जाता है, जिनके कारण सीटों के लिए जोरदार जीओपी प्रतियोगिता हुई है।
"डेमोक्रेट्स के लिए जलवायु बहुत भयानक है। मेरा मतलब है, यह शायद 2010 के बाद से सबसे खराब है, शायद इससे भी बदतर। रिपब्लिकन बहुत उत्साहित महसूस करते हैं, "वर्जीनिया के पूर्व रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष जॉन व्हिटबेक ने कहा।
वर्जीनिया के असामान्य ऑफ-ईयर 2021 राज्यव्यापी चुनावों को इस साल के मध्यावधियों को दर्शाने वाले शुरुआती संकेत के रूप में बारीकी से देखा गया था। सभी तीन राज्यव्यापी कार्यालयों को फ़्लिप करने के साथ-साथ, रिपब्लिकन ने राज्य के सदन का नियंत्रण भी ले लिया, राज्य के रिपब्लिकन को लगभग एक दशक के स्टिंगिंग नुकसान के बाद एनिमेट किया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta