विश्व

प्यार में धोखा खाई गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को बेरहमी से मौत के घाट उतारा, Apple AirTag को बनाया हथियार

Neha Dani
8 Jun 2022 1:53 AM GMT
प्यार में धोखा खाई गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को बेरहमी से मौत के घाट उतारा, Apple AirTag को बनाया हथियार
x
एक और चार पैक में क्रमश: 3190 रुपये और 10900 रुपये में खरीदा जा सकता है.

प्यार में धोखा खाई एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. लड़की ने बॉयफ्रेंड को मारने के लिए चौंकाने वाले तरीके से Apple AirTag का इस्तेमाल किया. यह दंग कर देने वाली घटना अमेरिका के जाने-माने शहर इंडियानापोलिस में सामने आई है. पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की ने एक अन्य युवती को भी मारने की असफल कोशिश की थी. आइये आपको बताते हैं इस पूरे घटनाक्रम के बारे में.

ऐसे सर्च की बॉयफ्रेंड की लोकेशन
आरोपी युवती की पहचान अमेरिका की रहने वाली 26 साल की गेलिन मॉरिस के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि मॉरिस को शक था कि उसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा देकर किसी और युवती के साथ डेट कर रहा है. जिसके चलते उसने बॉयफ्रेंड को खोजने के लिए Apple AirTag का इस्तेमाल किया और उसकी लोकेशन सर्च कर ली.
पब में हुआ जमकर झगड़ा
'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक मॉरिस को उसके बॉयफ्रेंड की लोकेशन इंडियानापोलिस में मिली. तब वह एक पब में था और उसके साथ दूसरी युवती भी थी. मॉरिस ने स्पष्ट रूप से एक गवाह को बताया कि वह स्मिथ की प्रेमिका थी. उसने आगे कहा कि स्मिथ उसे धोखा दे रहा था. इंडियानापोलिस मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग के जांचकर्ताओं ने बताया कि जब मॉरिस वहां पहुंची तो उसका बॉयफ्रेंड आंद्रे स्मिथ के साथ झगड़ा होने लगा. विवाद के दौरान मॉरिस ने दूसरी युवती को शराब की खाली बोतल से मारना चाहा. हमला करने की उसकी कोशिश को स्मिथ ने नाकाम कर दिया, जिसके बाद तीनों को पब से बाहर निकाल दिया गया.
बॉयफ्रेंड पर तीन बार चढ़ाई कार
पब से बाहर निकलते ही मॉरिस अपनी कार में बैठी और सड़क पर चल रहे आंद्रे को कार से टक्कर मार दी. वह आंद्रे को तब तक कुचलती रही जब तक उसकी जान नहीं निकल गई. पुलिस के मुताबिक मॉरिस ने आंद्रे पर तीन बार कार चढ़ाई और उतारी.
क्या है Apple Airtags?
Apple Airtags सिक्के के आकार का डिवाइस है जिसे चाबियों, बैकपैक्स, पर्स और अन्य चीजों के साथ जोड़ा जा सकता है ताकि लोगों को iPhone के माध्यम से उन्हें ट्रैक करने में मदद मिल सके यदि वे गलत जगह पर हैं. AirTag को एक और चार पैक में क्रमश: 3190 रुपये और 10900 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta