विश्व

जॉर्जिया के व्यक्ति पर दादी को मरने के लिए फ्रीजर में छोड़ने का आरोप

Neha Dani
17 April 2022 2:38 AM GMT
जॉर्जिया के व्यक्ति पर दादी को मरने के लिए फ्रीजर में छोड़ने का आरोप
x
मृत्यु के समय को निर्धारित करने के लिए एक शव परीक्षण कर रहा है।

पुलिस का कहना है कि उत्तर पश्चिमी जॉर्जिया के एक व्यक्ति ने अपनी दादी को फ्रीजर में भरकर मार डाला, जबकि वह अभी भी जीवित थी।

फ्लोयड काउंटी पुलिस ने गुरुवार देर रात 82 वर्षीय डोरिस कमिंग के शरीर को आर्मुची के घर में खोजा, जिसे उसने अपने पोते, 29 वर्षीय रॉबर्ट कीथ टिंचर III के साथ साझा किया था।
टिंचर पर हत्या, उत्तेजित बैटरी और दूसरे की मौत को छिपाने का आरोप लगाया गया था। वह रोम में जेल में बंद रहता है। यह स्पष्ट नहीं है कि उसके पास एक वकील है जो उसकी ओर से टिप्पणी कर सकता है।
पुलिस ने कहा कि कमिंग के परिवार का मानना ​​​​था कि वह राज्य से बाहर चली गई थी, लेकिन उसकी बात न सुनने के बाद चिंतित हो गई और उसने बताया कि वह लापता हो सकती है।
पुलिस ने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि कमिंग दिसंबर में गिरने से घायल हो गई थी और उसे चिकित्सकीय ध्यान देने के बजाय, टिंचर ने उसे घर के माध्यम से खींच लिया। आपराधिक आरोपों का कहना है कि टिंचर ने "कई हड्डियों को तोड़ते हुए सुना और देखा।" फिर उसने उसे प्लास्टिक की थैलियों में लपेट दिया और उसे एक बड़े फ्रीजर में रख दिया, जिसमें आरोप लगाया गया कि टिंचर ने "स्वीकार किया कि उसकी पीठ फ्रीजर में जा रही है।" आरोपों का कहना है कि कृत्यों के लिए अग्रणी "कोई विवाद या उकसावे" नहीं था।
फ़्लॉइड काउंटी के अन्वेषक ब्रिटनी वर्नर ने डब्ल्यूएजीए-टीवी को बताया, "उस समय हमने जो निर्धारित किया था, उससे उनका मानना ​​​​था कि वह अभी भी सांस ले रही थी और जब वह फ्रीजर में जा रही थी, तब कुछ हलचल थी।"
टिंचर ने महीनों तक फ्रीजर के अंदर शरीर के साथ घर में रहना जारी रखा, लेकिन कमिंग का शव मिलने के डर से इसे मार्च में एक स्टोरेज यूनिट में ले जाया गया।
वर्नर ने कहा कि टिंचर ने पुलिस को बताया कि उसने 911 पर कॉल नहीं किया क्योंकि वह अपनी पत्नी के खिलाफ 2018 में आतंकवादी खतरों के कारण गिरफ्तारी के लिए वांछित था।
टिंचर ने जांचकर्ताओं को यह भी बताया कि वह अपनी दादी से कितना प्यार करता है।
वर्नर ने कहा, "उन्होंने कहा कि वह परिवार की एकमात्र सदस्य थीं, जिसने उन्हें वह शिष्टाचार और प्यार और ध्यान दिया, जिसकी उन्हें जरूरत थी।"
जॉर्जिया ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन कमिंग के कारण और मृत्यु के समय को निर्धारित करने के लिए एक शव परीक्षण कर रहा है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta