Top
विश्व

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने अपना नया कम्युनिकेशन प्लेटफॉर्म किया लॉन्च

Neha
5 May 2021 10:45 AM GMT
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने अपना नया कम्युनिकेशन प्लेटफॉर्म किया लॉन्च
x
डोनाल्ड ट्रंप का ये नया प्लेटफॉर्म फेसबुक के ओवरसाइट बोर्ड का फैसला आने के एक दिन पहले ही पेश किया गया है।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) ने अपने समर्थकों से जुड़ने के लिए एक नया कम्युनिकेशन प्लेटफॉर्म (Communication Platform) पेश किया है। हालांकि, ये सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ना होकर एक ब्लॉग या वेबसाइट है। इस प्लेटफार्म का नाम 'फ्राम द डेस्क ऑफ डोनाल्ड जे.ट्रंप' है। यह पूर्व राष्ट्रपति की मौजूदा वेबसाइट का एक उप खंड है।

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के वरिष्ठ सलाहकार जेसन मिलर ने बुधवार को ट्विटर पर बताया कि नई वेबसाइट ट्रंप के नए बयानों और उनकी गतिविधियों को जानने का सबसे अच्छा तरीका है। उन्होंने कहा कि यह नया सोशल मीडिया प्लेटफार्म नहीं है। बल्कि निकट भविष्य में हम इससे जुड़ी एक अच्छी खबर देंगे। 'फ्राम द डेस्क ऑफ डोनाल्ड जे.ट्रंप' की ओर से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इसमें इंटरनेट मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप को बैन करने का भी जिक्र किया गया है।
कुछ समय पहले पूर्व राष्ट्रपति की टीम की ओर से कहा गया था कि वो एक नए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम रहे हैं और जिसे फेसबुक और ट्विटर से मुकाबला में उतारा जा रहा है। पूर्व राष्ट्रपति के वरिष्ठ सलाहकार जेसन मिलर ने मार्च में कहा था कि आने वाले महीनों में नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लांच किया जाएगा। मंगलवार को इस नए कम्युनिकेशन प्लेटफॉर्म को लेकर सबसे पहली जानकारी फॉक्स न्यूज ने दी थी। ये नया प्लेटफॉर्म अब लाइव है। यूजर्स इसे देख सकते हैं। डोनाल्ड ट्रंप का ये नया प्लेटफॉर्म फेसबुक के ओवरसाइट बोर्ड का फैसला आने के एक दिन पहले ही पेश किया गया है।

I
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it