अन्य

पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान के 2 मोबाइल फोन हो गए चोरी, क्या रिकॉर्डिंग ढूंढ रहे हैं दुश्मन?

Neha Dani
17 May 2022 4:10 AM GMT
पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान के 2 मोबाइल फोन हो गए चोरी, क्या रिकॉर्डिंग ढूंढ रहे हैं दुश्मन?
x
क्योंकि उन्हें पता है कि बिलावल और उनके पिता आसिफ अली जरदारी का पैसा पूरी दुनिया में कहां-कहां है।

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार देश के अलग-अलग शहरों में जलसा आयोजित कर रहे हैं। इन जलसों में भारी भीड़ भी जुटती है। खबरों की मानें तो ऐसे ही एक जलसे से लौट रहे इमरान खान के फोन चोरी हो गए। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता शहबाज गिल ने सोमवार को दावा किया कि पीटीआई चेयरमैन इमरान खान के दो फोन सियालकोट एयरपोर्ट से चोरी हो गए, जहां पार्टी ने शनिवार को एक रैली का आयोजन किया था।

गेट स्‍लिम जूस से घटाएं पेट की चर्बी, जानें कैसे
डॉन न्यूज की खबर के मुताबिक शहबाज गिल ने इमरान खान के जलसे के दो दिन बाद यह दावा किया है। गिल ने कहा कि इमरान खान को रैली के दौरान जानबूझकर सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई गई थी। उन्होंने कहा कि खान के मोबाइल भी चोरी हो गए। सियालकोट जलसे में ही इमरान खान ने अपने भाषण में कहा था कि उनकी जान खतरे में है और उन्होंने एक वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया है जिसमें उन्होंने सभी साजिशकर्ताओं का खुलासा किया है।
फोन चोरी करने का आदेश दिया गया था?
इमरान ने कहा कि अगर उनकी हत्या हो जाती है तो यह वीडियो जारी कर दिया जाएगा। शहबाज गिल ने किसी का नाम लिए बिना कहा, 'आप बिल्कुल मूर्ख हैं। वह वीडियो जो इमरान ने रिकॉर्ड किया है, वह इन मोबाइलों में नहीं मिलेगा।' उन्होंने आरोप लगाया कि इमरान के मोबाइलों को 'चोरी करने का ऑर्डर' दिया गया था। इमरान खान ने कहा था कि उन्हें मारने की साजिश देश और विदेश में बंद कमरों के भीतर रची गई है।
इमरान बोले- अमेरिका से भीख मांगेंगे बिलावल
रविवार को इमरान ने कहा कि विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन के साथ अगले हफ्ते मुलाकात के दौरान पैसों की भीख मांगेंगे ताकि उन्हें सत्ता में आने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि बिलावल भुट्टो के पास इतनी हिम्मत नहीं है कि वह ब्लिंकन को परेशान करें। क्योंकि उन्हें पता है कि बिलावल और उनके पिता आसिफ अली जरदारी का पैसा पूरी दुनिया में कहां-कहां है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta