विश्व

फ्लोरिडा के दंत चिकित्सक ने पूर्व साले पर घातक प्रहार का आरोप लगाया

Neha Dani
22 April 2022 3:07 AM GMT
फ्लोरिडा के दंत चिकित्सक ने पूर्व साले पर घातक प्रहार का आरोप लगाया
x
हत्या के आयोजन के लिए छह महीने बाद उस पर आरोप लगाया गया था। एडेलसन निगरानी में थे।

फ्लोरिडा के एक दंत चिकित्सक को गुरुवार को इस आरोप में गिरफ्तार किया गया था कि उसने आठ साल पहले अपनी बहन के पूर्व पति, एक प्रमुख कानून प्रोफेसर को मारने के लिए हिट पुरुषों को काम पर रखा था, ताकि वह अपने दो बच्चों के साथ तल्हासी से फोर्ट लॉडरडेल क्षेत्र में वापस जा सके।

45 वर्षीय चार्ल्स एडेलसन को गुरुवार को ब्रोवार्ड काउंटी जेल में प्रथम श्रेणी की हत्या, हत्या करने की साजिश और अमेरिकी मार्शल द्वारा उनके घर पर गिरफ्तार किए जाने के बाद हत्या करने की याचना करने के आरोप में बिना बांड के रखा जा रहा था। वह तल्हासी में स्थानांतरण की प्रतीक्षा कर रहा है। उनके वकील ने गुरुवार को कहा कि वह निर्दोष हैं।
एडेलसन और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को लंबे समय से अभियोजकों और जांचकर्ताओं द्वारा 18 जुलाई, 2014 को संभावित संदिग्धों के रूप में उद्धृत किया गया था, फ्लोरिडा स्टेट यूनिवर्सिटी के कानून के प्रोफेसर डैनियल मार्केल की उनके तल्लाहसी घर पर दो लोगों द्वारा हत्या कर दी गई थी। 41 वर्षीय मार्केल की शादी वेंडी एडेलसन से हुई थी, जो दक्षिण फ्लोरिडा लौटने में असमर्थ थे क्योंकि अत्यधिक विवादास्पद तलाक के बाद मार्केल के पास उनके छोटे बच्चों की संयुक्त हिरासत थी।
लियोन काउंटी स्टेट अटॉर्नी जैक कैंपबेल ने एक बयान में कहा कि एडेलसन को एक भव्य जूरी द्वारा आरोपित किया गया था, जब तकनीशियनों ने अप्रैल 2016 में एक पूर्व प्रेमिका और कर्मचारी कैथरीन मैगबानुआ से गुप्त रूप से बात करते हुए वीडियो रिकॉर्डिंग पर ध्वनि को बढ़ाने में सक्षम थे। हत्या के आयोजन के लिए छह महीने बाद उस पर आरोप लगाया गया था। एडेलसन निगरानी में थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta