विश्व

महिला यूट्यूबर ने बेटे से करवाया ऐसा काम, डिलीट करना पड़ा अकाउंट

Neha
15 Sep 2021 11:30 AM GMT
महिला यूट्यूबर ने बेटे से करवाया ऐसा काम, डिलीट करना पड़ा अकाउंट
x
बताया गया कि उनके डॉगी के बीमार होने के बाद उन्होंने यह वीडियो बनाया था और इसमें वे अपने बेटे को रोने की एक्टिंग कराती हुई नजर आईं थीं।

अपने चैनल को रोचक बनाने के लिए और अपने चाहने वालों की संख्या बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर नए-नए तरकीब और आइडिया सोचते रहते हैं। कई बार ये तरीके हिट हो जाते हैं तो कई बार इन तरीकों के चलते वे ट्रोल हो जाते हैं और उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ता है। अमेरिका की एक यूट्यूबर के साथ ऐसा ही हुआ। उसने अपने ही बेटे के साथ कुछ ऐसा वीडियो पोस्ट किया कि लोग भड़क गए। हालत ये हो गई उस महिला को अपना यूट्यूब चैनल ही डिलीट करना पड़ गया।

दरअसल, यह घटना अमेरिका की एक मशहूर यूट्यूबर जॉर्डन चेन के साथ हुई है। जॉर्डन अक्सर अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से लोगों से कनेक्ट रहती थीं और नए-नए वीडियोज के माध्यम से उनका मनोरंजन भी करती थी। 'इनसाइडर' की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले दिनों जॉर्डन चेन अपनी कार से कहीं जा रहीं थीं और इस दौरान उनका नौ साल का बेटा भी उनके साथ कार में ही मौजूद था। जॉर्डन ने सोचा क्यों ना इस समय का फायदा उठाकर कोई एक वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया जाए।

इस दौरान जॉर्डन ने वीडियो शुरू किया और उसमें अपने बेटे को भी शामिल कर लिया। वीडियो में जॉर्डन रोने की एक्टिंग करती नजर आईं और उन्होंने अपने बेटे से भी ऐसा ही करने को कहा। हालांकि बेटा ऐसा करने से हिचक रहा था लेकिन वीडियो में दिख रहा है कि जॉर्डन बेटे को अपनी ओर खींचती हुई दिखाई दे रही हैं। वे उससे कंधे पर सिर रखने, रोने की एक्टिंग करने के लिए कहती हैं। पूरा वीडियो शूट होने के बाद जॉर्डन ने यह वीडियो अपने चैनल पर अपलोड कर दिया।
जैसे ही यह वीडियो लोगों के सामने आया, लोग जॉर्डन पर भड़क गए। लोगों ने आरोप लगाना शुरू कर दिया। लोग कहने लगे कि जॉर्डन अब अपने बेटे का उपयोग करके लाइक्स और व्यूज बटोरना चाहती हैं। जॉर्डन के कई प्रशंसकों को यह बात पसंद नहीं आई। विवाद बढ़ता देखकर जॉर्डन ने यह वीडियो तो हटा लिया, लेकिन उसके क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। वायरल वीडियो पर भी जॉर्डन को खरी-खोटी सुननी पड़ी। आखिरकार जॉर्डन ने अपना यूट्यूब चैनल ही डिलीट कर दिया।
फिलहाल जॉर्डन ने अपना यूट्यूब चैनल हटा दिया जबकि उनके बड़ी संख्या में वहां प्रशंसक थे जिन्होंने उनके चैनल को सब्सक्राइब किया हुआ था। जानकारी के मुताबिक जॉर्डन ने यह वीडियो 'वी आर हार्टब्रोकन' शीर्षक से अपलोड किया था। बताया गया कि उनके डॉगी के बीमार होने के बाद उन्होंने यह वीडियो बनाया था और इसमें वे अपने बेटे को रोने की एक्टिंग कराती हुई नजर आईं थीं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it