Top
विश्व

बाप और बेटे की 58 साल बाद पहली बार हुई मुलाकात, छलक पड़े खुशी के आंसू, देखे VIDEO

Neha
11 Jun 2021 6:35 AM GMT
बाप और बेटे की 58 साल बाद पहली बार हुई मुलाकात, छलक पड़े खुशी के आंसू, देखे VIDEO
x
लुओ और उनके परिवार ने कई साल तक फू की तलाश की और हर जगह विज्ञापन भी दिया लेकिन फू का कोई पता नहीं चला।

चीन में बाप और बेटे की 58 साल बाद पहली बार मुलाकात की तस्‍वीरें दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गई हैं। दरअसल, 58 साल पहले चीन के जाओझुआंग शहर में रहने वाले लुओ के बेटे फू को एक ट्रेन स्‍टेशन से अपहरण कर लिया गया था। लुओ की उम्र अब 90 साल की हो गई है। मंगलवार को लुओ की जब इतने साल बाद बेटे से मुलाकात हुई तो उनकी आखों से खुशी के आंसू निकल आए।

खबरों के मुताबिक इंसानों की तस्‍करी करने वाले लोगों ने लुओ के बेटे फू का अपहरण कर लिया था। फू की उम्र अब 60 साल हो गई है। यह घटना चीन के शाडोंग प्रांत की है। जाओझुआंग शहर के पब्लिक सेफ्टी डिपार्टमेंट ने बाप-बेटे के इस अद्भुत मिलन का वीडियो जारी किया है। इसमें नजर आ रहा है कि लुओ अपने बेटे को देखकर उसे गले से लगा लेते हैं और दोनों की आंखों से आंसू बहने लगे।


इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। बताया जा रहा है कि साल 1963 में शुइचेंग जिले में एक रेलवे स्‍टेशन पर से फू का अपहरण कर लिया गया था। माना जाता है कि इंसानों की तस्‍करी करने वाले गिरोह ने फू का अपहरण कर लिया था। ये अपहरणकर्ता उन्‍हें शंघाई ले गए जहां एक कपल ने फू को गोद ले लिया। लुओ और उनके परिवार ने कई साल तक फू की तलाश की और हर जगह विज्ञापन भी दिया लेकिन फू का कोई पता नहीं चला।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it