विश्व

किसान की मॉडल पत्नी, अपनी तस्वीर बेचकर कमा रही लाखों रूपए

Janta Se Rishta Admin
25 Nov 2022 4:11 AM GMT
किसान की मॉडल पत्नी, अपनी तस्वीर बेचकर कमा रही लाखों रूपए
x

एक किसान की पत्नी, ऑनलाइन मॉडलिंग करती हैं. उनकी फोटोज वायरल हो गई हैं. किसान की पत्नी का कहना है कि वह अपनी तस्वीरें, फैन्स को बेचती हैं जिससे वह हफ्ते के 8 लाख रुपये तक कमा रही हैं. किसान की पत्नी, हनी ब्रुक्‍स का कहना है कि उन्होंने अकेलापन दूर करने के लिए ऑनलाइन मॉडलिंग शुरू किया. हनी ने दावा किया कि ऐसा वह तब करती हैं, जब उनका किसान पति उनसे दूर होता है.

हनी ब्रुक्‍स (Honeyy Brooks) ऑस्‍ट्रेलिया के विक्‍टोरिया प्रांत के ग्रामीण इलाके में रहती हैं. उनका कहना है कि अकेलापन दूर करने के लिए उन्‍होंने एक सब्सक्रिप्शन आधारित साइट पर अकाउंट बनाया. जहां वह अपने फोटोज बेचती हैं. उनके पति अक्‍सर काम के सिलसिले में 2 सप्‍ताह तक बाहर रहते हैं. वह इस दौरान खेती से जुड़ी चीजों और परिवार का भी ध्‍यान रखती हैं.

हनी ने कहा, 'मैं मां और पत्‍नी हूं. पति बाहर रहते हैं, लेकिन उनकी जिंदगी नन स्‍टॉप चलती रहती है.' खेतों में रहते हुए वह गायों, भेड़ों, बकरियों, मुर्गियों और बिल्लियों के साथ बिजी रहती हैं. हनी ने कहा कि वह अपनी जॉब के लिए बहुत ज्‍यादा पैशनेट हैं, उन्‍हें अपने काम पर गर्व हैं. वह फैन्‍स को हर सप्‍ताह नया कन्‍टेंट देने की कोशिश करती हैं. हनी टिकटॉक पर भी सक्रिय हैं. हनी ने बताया कि जब वह अपने फैन्‍स के साथ बिजी नहीं होती हैं तो उस समय घुड़सवारी और बाइकिंग करती हैं. इसके अलावा कारावैन में घूमती हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta