विश्व

खून से लथपथ चेहरा और हाथ में आइसक्रीम, CITADEL के सेट से प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीर

Neha Dani
19 May 2022 9:58 AM GMT
खून से लथपथ चेहरा और हाथ में आइसक्रीम, CITADEL के सेट से प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीर
x
प्रियंका और निक जोनस की बेटी 100 दिन NICU में बिता कर घर लौटी है. बेटी के घर आने के बाद उनके परिवार मे अब खुशी का माहोल है.

बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों शूटिंग की दुनिया में फिर लौटी हैं. एक्ट्रेस पिछले दिनों अपनी बेटी का ख्याल रखने में बिजी थीं और अब वो अपनी चार महीने की बच्ची को घर पर छोड़कर वो शूटिंग के लिए निकल चुकी हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि फैंस का सिर चकरा गया है.

शूटिंग में बिजी प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी आने वाली सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं. लेकिन इस दौरान भी वो अपने फैंस के मनोरंजन का पूरा ध्यान रखती हैं. कल यानी बुधवार को उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके होंठ और नाक के पास खून दिखाई दे रहा था. हाल ही में उन्होंने एक और फोटो शेयर की जिसमें उनका चेहरा खून से लथपथ नजर आ रहा है.
खून से लथपथ चेहरा




प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने गुरुवार को शूटिंग सेट से अपनी एक भयानक तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने 'सिटाडेल' (Citadel) के शूटिंग सेट से अपना खून से लथपथ चेहरा सोशल मीडिया पर शेयर किया है. शूटिंग के बीच ब्रेक टाइम में ली गई सेल्फी में प्रियंका का चेहरा खून (नकली) से सना हुआ है और इस वक्त का इस्तेमाल वह आइसक्रीम खाने में कर रही हैं. इस तस्वीर को शेयर कर आंख मारते हुए प्रियंका ने कैप्शन दिया है 'लंच में आइसक्रीम. इसे दूसरे लोगों को नहीं देखना चाहिए'. इसके साथ ही आंखे मारते हुए इमोजी शेयर की है.
काफी समय में बाद लौटीं सेट पर
बता दें कि प्रियंका अभी अपने शो 'सिटाडेल' (Citadel) की शूटिंग में व्यस्त हैं और उसके लिए काफी मेहनत करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस काफी समय के बाद काम पर लौटी हैं. इसके पीछे का कारण हैं उनकी बेटी मालती. प्रियंका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीर पहली बार लोगों के साथ साझा की थी. तस्वीर में प्रियंका ने अपनी बेटी को सीने से लगा रखा था. वहीं, निक जोनस अपनी बेटी को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे थे. प्रियंका और निक जोनस की बेटी 100 दिन NICU में बिता कर घर लौटी है. बेटी के घर आने के बाद उनके परिवार मे अब खुशी का माहोल है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta