विश्व

हर रात अपना दुधमुंहा बच्चा नौकरानी के हाथ में दे देती है महिला, वजह है चौंकाने वाली

Gulabi
5 Dec 2021 3:50 PM GMT
हर रात अपना दुधमुंहा बच्चा नौकरानी के हाथ में दे देती है महिला, वजह है चौंकाने वाली
x
बच्चों का पालन-पोषण करना हर माता-पिता का अपना अधिकार होता है
बच्चों का पालन-पोषण (Raising Kids) करना हर माता-पिता का अपना अधिकार (Parenting Tips) होता है, जिसमें वो दूसरों की दखलअंदाज़ी कम से कम चाहते हैं. अमेरिका की एक मां ने भी अपने बच्चों की परवरिश का अजीबोगरीब तरीका ढूंढ निकाला है. मां अपने लिए वक्त निकालना चाहती थी, इसलिए उसने रात में बच्चों के लिए आया हायर (Mother hired nanny to sleep with kids) की है.
10 घंटे बच्चों को कर देती है आया के हवाले
अमेरिका (United States News) की रहने वाली ब्रिटनी ब्राइट (Brittany Bright) ने TikTok पर अपनी कहानी बताते हुए कहा है कि उन्होंने रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए एक आया. 10 घंटे के लिए उसने ये नैनी सिर्फ इसलिए रखी है ताकि उन्हें रात को अपने लिए वक्त मिल सके. ब्रिटनी का बेटा मैडॉक्स 2 महीने का है और वे उसके काम से थककर खुद आराम करने के लिए रात में उसे नौकरानी के हाथ में दे देती हैं. सुबह 6 बजे वे नौकरानी को रिलीव करती हैं और दोबारा अपने बच्चों की परवरिश में लग जाती हैं. ब्रिटनी दो बच्चों की मां हैं और उन्होंने आया रखने का आइडिया अपनी पहली प्रेगनेंसी से हुए अनुभव के बाद सोचा था.
लोगों ने कहा- आलसी मां
ब्रिटनी जिसे अपना वक्त कह रही थीं, लोगों ने उसे उनका आलस्य मान लिया. कई और माताओं ने उनकी इस पोस्ट को देखकर उन्हें आलसी मां करार दे दिया और कहा कि उन्हें अपने नवजात बच्चे के साथ अपना बॉन्ड बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहिए. हालांकि ब्रिटनी ने इस पर ये तर्क दिया कि वे बच्चे को 5 दिन रात में भी अपने पास रखती हैं जबकि 2 दिन वो नैनी के पास ही सोता है. उनकी इस बात पर कुछ लोगों ने उन्हें सपोर्ट भी किया है, लेकिन कई लोगों ने उनके इस व्यवहार को गलत ठहराया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta