विश्व

लापरवाह पैरेंट्स की वजह से गई मासूम की जान, 3 दिन से भूखी थी 19 महीने की बच्ची

Gulabi
30 Sep 2021 10:08 AM GMT
लापरवाह पैरेंट्स की वजह से गई मासूम की जान, 3 दिन से भूखी थी 19 महीने की बच्ची
x
लापरवाह पैरेंट्स की वजह से गई मासूम की जान

क्या कभी कोई सोच सकता है कि माता-पिता की टीवी देखने और गेम खेलने की लत किसी मासूम बच्ची की जान ले सकती है? हां ऐसा स्कॉटलैंड (Scotland) के Airdrie में हुआ है. बच्ची के माता-पिता रात के वक्त टीवी देखने और मोबाइल पर गेम खेलने में इतने ज्यादा बिजी थे कि उन्हें पता ही नहीं चला कि उनकी 19 महीने की बेटी की मौत बेड से गिरकर कब हो गई?

रातभर टीवी देखते रहे माता-पिता
द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, मृतक बच्ची का नाम कियारा कोनरॉय (Kiera Conroy) था. जांच में पता चला कि रातभर टीवी देखने और गेम खेलने के बाद माता-पिता अगले दिन दोपहर में तीन बजे सोकर उठे और मासूम को अकेला छोड़कर घर के दूसरे कमरे में चले गए. (फाइल फोटो/साभार- Airdrie & Coatbridge Advertiser)
कोर्ट ने पिता को ठहराया दोषी
बता दें कि स्कॉटलैंड के Airdrie कोर्ट ने मासूम के पिता को दोषी ठहराया है. मासूम के पिता पर बच्ची का ध्यान नहीं रखने और जानबूझकर मासूम को इग्नोर करने का आरोप है. हालांकि बच्ची की मां पर भी आरोप लगे थे लेकिन कोर्ट ने उसे बरी कर दिया. (फाइल फोटो/साभार- Airdrie & Coatbridge Advertiser)
मरने से पहले मासूम ने 3 दिन से कुछ नहीं खाया था
पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि मौत के तीन दिन पहले तक बच्ची के माता-पिता ने उसे खाना भी नहीं खिलाया था. इसके अलावा उसे बहुत लंबे समय तक घर पर अकेला छोड़ दिया था.
मासूम की मां ने क्या कहा?
बच्ची की मां ने कहा कि उन्हें बेटी के मरने का बहुत दुख है. उनकी बुरी लत की वजह से मासूम की जान चली गई.
बच्ची की मां ने किया ये दावा
हालांकि मासूम की मां का दावा है कि उसने वारदात वाले दिन सुबह के समय बच्ची को दूध पिलाया था. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऐसे कोई सबूत नहीं मिले थे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta