विश्व

शराब के नशे में कार से ट्रैफिक साइन बोर्ड पर मारा टक्कर, पकड़े जाने पर युवती ने की यौन संबंध की पेशकश

Neha Dani
24 April 2022 12:16 PM GMT
शराब के नशे में कार से ट्रैफिक साइन बोर्ड पर मारा टक्कर, पकड़े जाने पर युवती ने की यौन संबंध की पेशकश
x
फिलहाल आरोपी युवती पुलिस हिरासत में है और जमानत मिलने का इंतजार कर रही है.

कार ड्राइव करते समय शराब का सेवन अपराध होता है. हाईवे और सड़कों पर इसे लेकर चेतावनी बड़े अक्षरों में लिखी होती है.. शराब पीकर वाहन न चलाएं. नशे में कार चलाते पकड़े जाने पर जुर्माना तो लगता ही है, साथ ही जेल भी हो सकती है. इसके बावजूद भी लोग अपनी और सड़क पर चल रहे दूसरे लोगों की जान की परवाह किए बिना शराब के नशे में वाहन चलाते मिल जाते हैं. अमेरिका के टेक्सास में जब एक युवती नशे में धुत कार चलाते पकड़ी गई तो उसने पुलसकर्मी को उसकी आजादी के एवज में यौन संबंध बनाने तक की पेशकश कर दी. आइये आपको बताते हैं पूरा माजरा क्या है.

पकड़े जाने पर युवती ने की यौन संबंध की पेशकश
'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक शराब के नशे में अपनी कार से ट्रैफिक साइन बोर्ड पर टक्कर मारने वाली आरोपी युवती ने उसे गिरफ्तार करने वाले पुलिस अधिकारी को कैश और यौन संबंध बनाने की पेशकश की.
नशे की हालत में चला रही थी कार
यह चौंका देने वाली घटना बुधवार (20 अप्रैल) को टेक्सास में ह्यूस्टन में सामने आई है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक युवती कार चला रही थी जो अनियंत्रित कार लेकर सड़क किनारे फुटपाथ पर चढ़ी फिर ट्रैफिक साइन से टकरा गई.
हादसे के बाद मौके से भागी युवती
पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी युवती वहां से भाग चुकी थी. थोड़ी देर बाद एक आदमी आया और उसने अधिकारियों को समझाने की कोशिश की कि हादसे के लिए वह जिम्मेदार है. लेकिन फिर पुलिस रिपोर्ट में 21 वर्षीय डल्स ऑर्टिज के रूप में पहचानी गई आरोपी युवती घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस के अनुसार ऑर्टिज नशे में धुत दिख रही थी. यह भी साबित हो गया कि कार वही चला रही थी.
आजादी के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार
पुलिस जब उसे थाने ले जा रही थी, तो ऑर्टिज ने कथित तौर पर जांच अधिकारी को रिश्वत देने का प्रयास किया. अधिकारी के नहीं मानने पर आरोपी युवती ने यौन संबंध बनाने तक की पेशकश कर दी. जांच में शामिल कॉन्स्टेबल हरमन ने पूरे वाकये के बारे में फेसबुक पर पोस्ट लिखा है. जिसपर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
जमानत के इंतजार में आरोपी
जेलेन जॉनसन नाम के यूजर ने लिखा कि आरोपी युवती पर हंसने के बजाय यह जानने की कोशिश करनी चाहिए कि वह इस दुर्दशा में क्यों आई. कुछ लोगों ने आरोपी युवती के लिए कहा कि उसे ऐसी स्थिति में कैब कर लेनी चाहिए थी. फिलहाल आरोपी युवती पुलिस हिरासत में है और जमानत मिलने का इंतजार कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta