विश्व

7 करोड़ की ड्रग्स समुद्र में तैरते मिला, शख्स की पुलिस ने की तारीफ

Kunti Dhruw
9 Dec 2021 5:56 PM GMT
7 करोड़ की ड्रग्स समुद्र में तैरते मिला, शख्स की पुलिस ने की तारीफ
x
ड्रग्स मामला

अमेरिका के एक शख्स को फ्लोरिडा में समुद्र के किनारे साढ़े 7 करोड़ रुपये की ड्रग्स मिली. लेकिन उसने ईमानदारी दिखाते हुए इसके बारे में पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने भी इस शख्स की तारीफ करते हुए कहा कि वह शख्स चाहता तो इससे मालामाल हो सकता था. लेकिन उसने ऐसा नहीं किया.

जानकारी के मुताबिक, ये शख्स फ्लोरिडा में समुद्र के किनारे एन्जॉय करने गया था. तभी उसे पानी में एक साथ कई पैकेट्स तैरते हुए नजर आए. शख्स ने पैकेट्स को एकत्रित और समुद्र किनारे ले आया. जब उसने पाया कि पैकेट्स अच्छे से सील-पैक हैं. तो उसने तुंरत उन्हें फ्लोरिडा पुलिस के हवाले कर दिया.
समुद्र में लावारिस फेंके गए इन पैकेट्स को जब पुलिस ने खोला तो सबके होश उड़ गए. दरअसल, पैकेट्स में ड्रग्स थे. इन सारे पैकेट्स में कुल मिलाकर 30 किलोग्राम की कोकेन थी. जिसकी मार्केट वैल्यू करीब साढ़े 7 करोड़ रुपए है. पुलिस भी शख्स की ईमादारी पर हैरान थी. अगर शख्स चाहता तो इस माल को अपने पास रखकर चुपके से बेचकर करोड़पति बन सकता था. लेकिन उसने पैकेट को खोला भी नहीं और सीधे पुलिस को दे दिया.

उल्लेखनीय है कि, इसी साल एक और एसी ही घटना फ्लोरिडा में देखने को मिली थी. तब एक ग्रुप को समुद्र की लहरों में करीब 11 करोड़ की कोकेन मिली थी. इसे भी सील पैकेट्स में बंद कर समुद्र में फेंक दिया गया था. अब दोबारा से ऐसे ही मामले को देखने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है.

पुलिस ने कहा, ''समझ नहीं आ रहा है कि आखिर कौन इन करोड़ों के ड्रग्स को समुद्र में फेंक रहा है? साथ ही अगर इन पैकेट्स को फेंका जा रहा है तो असल में इसका बिजनेस कितना बड़ा होगा? पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta