मनोरंजन

ड्रग्स केस: अरमान कोहली की जमानत याचिका पर 28 सितंबर को होगी सुनवाई, खारिज की याचिका

Neha Dani
21 Sep 2021 6:20 AM GMT
ड्रग्स केस: अरमान कोहली की जमानत याचिका पर 28 सितंबर को होगी सुनवाई, खारिज की याचिका
x
तब एनसीबी के अधिकारियों ने बताया था कि इस ऑपरेशन के तहत उन्होंने कई ड्रग पेडलर्स को पकड़ा है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने ऐक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) को इस साल अगस्त में ड्रग्स केस (drugs case) में गिरफ्तार किया था। एनसीबी को छापेमारी में उनके घर से कोकीन बरामद हुई थी, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इस मामले में अरमान कोहली समेत अन्य आरोपियों ने बेल (Armaan Kohli bail hearing) की अर्जी दी थी, जिस पर 28 सितंबर को सुनवाई होगी।

मामले से जुड़े कुछ सोर्सेज ने इसकी जानकारी हमारे सहयोगी ईटाइम्स को दी और बताया कि एनसीबी कोर्ट में जमानत याचिका का विरोध करेगा। बता दें कि अरमान कोहली ने इससे पहले भी जमानत याचिका दायर की थी, जिसे खारिज कर दिया गया था।
वहीं इसी केस से जुड़े सोर्स ने आगे बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग्स केस में सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है।
बता दें कि अरमान कोहली को एनडीपीएस की धारा 21(ए), 27(ए), 28, 29,30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 और ड्रग पेडलर्स को पकडा था, जिनके पास से टीम ने एमडी बरामद किया था। एनसीबी को मुंबई में ड्रग्स को लेकर बड़ी जानकारी मिली थी, जिसके चलते एनसीबी ने रोलिंग थंडर नाम का एक ऑपरेशन शुरू किया। इसी ऑपरेशन के तहत अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की गई थी। तब एनसीबी के अधिकारियों ने बताया था कि इस ऑपरेशन के तहत उन्होंने कई ड्रग पेडलर्स को पकड़ा है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta