विश्व

पीएम आवास पर ड्रोन से धमाका, बाल- बाल बचे प्रधानमंत्री....

jantaserishta.com
7 Nov 2021 1:54 AM GMT
पीएम आवास पर ड्रोन से धमाका, बाल- बाल बचे प्रधानमंत्री....
x
बड़ी खबर

इराक के प्रधामंत्री मुस्तफा अल कदीमी के आवास पर विस्फोटक से भरा ड्रोन हमला हुआ है। यह हमला रविवार सुबह होने की खबर है। हालांकि, इराकी पीएम इस हमले में बाल-बाल बच गए हैं। इराकी सेना ने इसे पीएम की हत्या की कोशिश बताया है। हालांकि, अल अरबिया की खबर के मुताबिक, इस हमले में कुछ लोग घायल हुए हैं।

इराकी सेना की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि यह हमला कदीमी के बगदाद स्थिति आवास के ग्रीन जोन को निशाना बनाकर किया गया। हालांकि, सेना की ओर से फिलहाल कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं दी गई है।
दो अन्य सरकारी अधिकारियों ने बताया कि कदीमी के आवास पर विस्फोटक से भरे ड्रोन से हमला किया गया। दोनों ने समाचार एजेंसी रॉयटर्स को यह भी जानकारी दी कि हमले में प्रधानमंत्री कदीमी बाल-बाल बच गए हैं। वहीं, कदीमी ने हमले के बाद ट्वीट किया है कि वह सुरक्षित हैं। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की है।
अभी तक किसी समूह ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। प्रधानमंत्री आवास के ग्रीन जोन इलाके में सरकारी इमारतें और विदेशी दूतावास हैं। यहां रहने वाले पश्चिमी देशों के राजदूतों ने बताया कि उन्होंने धमाकों और गोलीबारी की आवाज सुनी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta