विश्व

स्मारक को गिराने की योजना पर डौंट राइट का परिवार ठिठक गया

Neha Dani
14 March 2022 2:13 AM GMT
स्मारक को गिराने की योजना पर डौंट राइट का परिवार ठिठक गया
x
स्मारक स्वयंसेवक सामग्री को इकट्ठा और संग्रहित करना चाहते हैं।

उपनगरीय मिनियापोलिस चौराहे पर एक स्मारक को नीचे ले जाने की योजना है, जहां एक पुलिस अधिकारी द्वारा डौंट राइट को घातक रूप से गोली मार दी गई थी, उसके परिवार की शिकायत के बाद रोक दिया गया है।

राइट की मां, केटी राइट ने कहा कि वह और उनके पति, ऑब्रे, परिवार के वकील, जेफ स्टॉर्म के साथ, मंगलवार को ब्रुकलिन सेंटर के सिटी मैनेजर रेगी एडवर्ड्स और सिटी अटॉर्नी ट्रॉय गिलक्रिस्ट के साथ मिलेंगे, जब एडवर्ड्स ने परिवार को नीचे ले जाने की योजना की जानकारी दी। स्मारक, स्टार ट्रिब्यून ने सूचना दी।
"स्मारक को छोड़ दें क्योंकि यह ईमानदारी से किसी को चोट नहीं पहुँचा रहा है, लेकिन यह इसे नीचे ले जाने वाले बहुत से लोगों को चोट पहुँचाएगा," केटी राइट, कभी-कभी अंतिम नाम ब्रायंट का भी उपयोग करते हैं, ने रविवार को एक साक्षात्कार में कहा।
डौंटे राइट, 11 अप्रैल को मारे गए थे, जब ब्रुकलिन केंद्र के अधिकारियों ने 20 वर्षीय अश्वेत व्यक्ति को लाइसेंस टैग और उसके रियरव्यू मिरर से लटके हुए एक एयर फ्रेशनर के लिए खींच लिया था - उल्लंघन जो नागरिक अधिकार कार्यकर्ताओं का कहना है कि इसे रोकने के बहाने के रूप में उपयोग किया जाता है काले मोटर चालक। श्वेत पूर्व पुलिस अधिकारी किम पॉटर, जिन्होंने कहा था कि जब उन्होंने राइट को घातक रूप से गोली मार दी थी, तो उन्होंने अपने टेसर के लिए अपने हैंडगन को भ्रमित कर दिया था, उन्हें पिछले महीने दो साल जेल की सजा सुनाई गई थी।
एडवर्ड्स ने शुक्रवार को एक ईमेल में लिखा - राइट की मृत्यु की सालगिरह से एक महीने पहले - कि वे "अगले सप्ताह की शुरुआत में 63 वें और कैथरीन को फुटपाथ / पगडंडी को फिर से खोलने की उम्मीद करते हैं।"
उन्होंने स्मारक में सामग्री को संरक्षित करने के बारे में कुछ विकल्पों का उल्लेख करते हुए कहा कि शहर उन्हें स्टोर कर सकता है या पूछा कि क्या स्मारक स्वयंसेवक सामग्री को इकट्ठा और संग्रहित करना चाहते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta