विश्व

विश्व कप के लिए कतर में सुरक्षा सहायता बढ़ाएगा डीएचएस

Neha Dani
3 July 2022 4:50 AM GMT
विश्व कप के लिए कतर में सुरक्षा सहायता बढ़ाएगा डीएचएस
x
जिसमें यू.एस. सीक्रेट सर्विस सुपर बाउल में हर फरवरी में सुरक्षा का नेतृत्व करती है।

नवंबर में विश्व कप में भाग ले रहे हैं? विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, फ़ुटबॉल टूर्नामेंट सुरक्षित और सुरक्षित है, यह सुनिश्चित करने में मदद करने के लिए होमलैंड सुरक्षा विभाग हाथ में रहेगा।

डीएचएस में रणनीति, पुलिस और योजनाओं के अवर सचिव रॉब सिल्वर ने एक साक्षात्कार में एबीसी न्यूज को बताया, "हम यह सुनिश्चित करने के लिए कतर के साथ मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि दुनिया एक सुरक्षित और सुरक्षित विश्व कप का आनंद ले सके।" "हम अपने साथी को सुरक्षा सहायता प्रदान करने जा रहे हैं और हम ऐसा कई तरीकों से करने जा रहे हैं।"
सिल्वर ने कहा कि वह उन सुरक्षा साझेदारियों को बढ़ाने के लिए इस सप्ताह कतर जा रहे हैं।
मैचों में भाग लेने वाले लोगों के लिए बैगेज स्क्रीनिंग सहायता प्रदान करने के लिए परिवहन सुरक्षा एजेंसी (टीएसए) कर्मियों को प्रदान करने का एक तरीका है।
सिल्वर ने समझाया, "हम एक अमेरिकी हवाई अड्डे पर कतर से एक प्रतिनिधिमंडल की मेजबानी करने जा रहे हैं, ताकि उन्हें हमारे हवाई अड्डे की सुरक्षा प्रथाओं को दिखाया जा सके क्योंकि जाहिर है कि वे बड़ी संख्या में आगंतुकों की उम्मीद कर रहे हैं और हम उस मोर्चे पर उनकी मदद करना चाहते हैं।"
विभाग के पास घरेलू स्तर पर बड़े पैमाने पर खेल आयोजनों का अनुभव है, जिसमें यू.एस. सीक्रेट सर्विस सुपर बाउल में हर फरवरी में सुरक्षा का नेतृत्व करती है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta