अन्य

डिलीवरी ब्वॉय हुआ रास्ते में गिरफ्तार, पुलिस अधिकारी ने खुद महिला के घर पहुंचाया खाना

Neha Dani
12 July 2021 8:37 AM GMT
डिलीवरी ब्वॉय हुआ रास्ते में गिरफ्तार, पुलिस अधिकारी ने खुद महिला के घर पहुंचाया खाना
x
अपनी ड्यूटी से हटकर काम करने के लिए लोग ऑफिसर विलियम्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

अमेरिका (America) में एक पुलिस वाले की खूब तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग पुलिस ऑफिसर (Police Officer) को असली 'हीरो' करार दे रहे हैं. दरअसल, पुलिस अधिकारी ने एक फूड डिलीवरी बॉय (Food Delivery Boy) को गिरफ्तार किया था. इसके बाद जब उन्हें अहसास हुआ कि कोई अपने खाने का इंतजार कर रहा होगा, तो वह खुद ही खाना डिलीवर करने चले गए. पुलिस डिपार्टमेंट ने इस संबंध में एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

Online Order किया था Food
'ABC न्यूज' की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका की Arkansas निवासी एक महिला ने रेस्टोरेंट से ऑनलाइन खाना ऑर्डर (Online Food Order) किया था. जब खाना लेकर डिलीवरी बॉय आ रहा था, तभी ट्रैफिक स्टॉप पर पुलिस ने किसी जुर्म में उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, इसके बाद पुलिस अधिकारी टायलर विलियम्स को लगा कि जिस महिला ने खाना ऑर्डर किया है, वो घर पर डिलीवरी बॉय का इंतजार कर रही होगी.
Police को देख घबराई महिला
पुलिस ऑफिसर टायलर विलियम्स ने डिलीवरी ब्वॉय से महिला के घर का पता लिया और खाने का पैकेट लेकर व्यक्तिगत रूप से वहां पहुंच गए. अपने घर पर पुलिस को देखकर महिला चौंक गई है. इस पर अधिकारी ने कहा, 'घबराने की जरूरत नहीं है. तुम्हारा डिलीवरी बॉय गिरफ्तार हो गया है. इसलिए मैं तुम्हारा खाना तुम्हारे पास लेकर आया हूं'.
Woman ने कहा -Thank You
पुलिस अधिकारी की बातें सुनने के बाद महिला को पहले आश्चर्य हुआ, लेकिन फिर पूरी बात सुनने के बाद उसने राहत की सांस ली. महिला ने खाना पहुंचाने के लिए टायलर विलियम्स को धन्यवाद दिया. Jonesboro Police Department ने इस संबंध में एक वीडियो शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. अपनी ड्यूटी से हटकर काम करने के लिए लोग ऑफिसर विलियम्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta