विश्व

वेडिंग थीम को लेकर कपल की हो रही आलोचना, शादी में रखी 9/11 थीम, लोगों ने कहा बेहद असंवेदनशील

Nidhi Singh
15 Sep 2021 10:00 AM GMT
वेडिंग थीम को लेकर कपल की हो रही आलोचना, शादी में रखी 9/11 थीम, लोगों ने कहा बेहद असंवेदनशील
x
अनोखी शादी करने के चक्‍कर में कई बार लोग ऐसा काम कर जाते हैं कि उन्‍हें आलोचना का शिकार होना पड़ता है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। यूएस: अनोखी शादी (Unique Wedding) करने के चक्‍कर में कई बार लोग ऐसा काम कर जाते हैं कि उन्‍हें आलोचना का शिकार होना पड़ता है. अमेरिकी कपल (US Couple) ने भी हाल ही में हुई अपनी शादी में ऐसी वेडिंग थीम (Wedding Theme) रखी कि लोग सोशल मीडिया पर उन्‍हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक Reddit यूजर ने तो ये तक कह दिया है कि उसने अब तक इंटरनेट पर इतनी बुरी चीज नहीं देखी थी. सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस कपल को असंवेदनशील करार दे रहे हैं.

शादी में रखी 9/11 थीम

कपल ने अपनी शादी के लिए अमेरिका में वर्ल्‍ड ट्रेड सेंटर (World Trade Center) पर हुए हमले को वेडिंग थीम की तरह चुना. 4 दिन पहले इस हमले की 20वीं सालगिरह थी. इस हमले में करीब 3 हजार लोगों की जान गई थी. कपल ने वेडिंग पार्टी में इन ट्विन टावर्स की फोटो यूज की और उसमें लिखा, कभी नहीं भूलेंगे. मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक लोग शादी करने के इस तरीके की बहुत आलोचना कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'इस जोड़े को लगा कि 9/11 की 20वीं वर्षगांठ उनकी शादी के लिए एक बढ़िया थीम है.' इस प्रतिक्रिया का समर्थन करते हुए अन्‍य यूजर ने कहा, 'वाकई बहुत घटिया है.'

बेहद असंवेदनशील

एक यूजर ने लिखा कि 9/11 के दिन शादी करना ठीक है लेकिन उस पर अपनी वेडिंग थीम प्‍लान करना असंवेदनशीलता है. कपल को इस बारे में सोचना चाहिए था. बता दें कि इस भयावह आतंकी हमले की बरसी पर अमेरिका समेत पूरी दुनिया में लोगों ने मृतकों को श्रद्धांजलि दी. सोशल मीडिया पर भी श्रद्धांजलि देने का दौर जारी रहा.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it