विश्व

Corona vaccine: जागरुकता बढ़ाने के लिए जो बाइडेन समेत बराक ओबामा, बिल क्लिंटन और जॉर्ज बुश TV पर लाइव लेंगे डोज

Neha Dani
4 Dec 2020 7:07 AM GMT
Corona vaccine: जागरुकता बढ़ाने के लिए जो बाइडेन समेत बराक ओबामा, बिल क्लिंटन और जॉर्ज बुश TV पर लाइव लेंगे डोज
x
अमेरिका के तीन पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, बिल क्लिंटन, जॉर्ज डब्ल्यू बुश और नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन |

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| अमेरिका के तीन पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, बिल क्लिंटन, जॉर्ज डब्ल्यू बुश और नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) कोरोना वायरस (Corona virus) की वैक्सीन कैमरे के सामने सार्वजनिक तौर पर लेंगे, ताकि लोगों में वैक्सीन को लेकर विश्वास जाग सके. बराक ओबामा ने सीरियस XM रेडियो के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि अगर अमेरिका के संक्रामक रोग विशेषज्ञ एंथोनी फौसी ने कोविड -19 वैक्सीन पर हस्ताक्षर किए तो वो टीका लगवाने के लिए उपलब्ध रहेंगे.

उन्होंने कहा, "मैं आपसे वादा करता हूं कि जब यह आमलोगों के लिए बनाया गया है जो कम जोखिम में हैं, तो मैं इसे जरूर लूंगा." ओबामा ने कहा, "मैं इसे टीवी पर लेने या इसे फिल्माए जाने पर सहमत हूं, ताकि लोग जान सकें कि मुझे इस विज्ञान पर भरोसा है, जो कोविड-19 पर काबू पा सकता है."
पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज बुश के चीफ ऑफ स्टाफ रहे फ्रेडी फोर्ड ने CNN को बताया कि बुश बी चाहते हैं कि वो वैक्सीन के प्रमोशन में मदद करें. उन्होंने कहा कि बुश चाहते हैं कि वैक्सीन लोगों के लिए सुरक्षित हो, इसके लिए वो भी कैमरे के सामने टीका लगवाने को तैयार हैं.
बिल क्लिंटन की प्रेस सेक्रेटरी एंजेल उरेना ने भी CNN को बताया कि पूर्व राष्ट्रपति भी टेलीविजन पर सार्वजनिक रूप से वैक्सीन लेने के लिए मौजूद रहेंगे. इसके बाद नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी उसी दिन CNN को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वो भी सार्वजनिक तौर पर वैक्सीन लेने को इच्छुक हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta