विश्व

शिकागो: तड़के एक पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी, दो लोगों की मौत, 13 घायल

Neha Dani
15 March 2021 1:56 AM GMT
शिकागो: तड़के एक पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी, दो लोगों की मौत, 13 घायल
x
गोलीबारी में मारे गए दोनों बच्चों का जैविक पिता नहीं था.

शिकागो (Chicago) के साउथ साइड में रविवार तड़के एक पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी (Firing) में दो लोगों की मौत (Death) हो गई, जबकि 13 अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता जोस जारा ने एक बयान में कहा कि यह घटना सुबह करीब चार बजकर 40 मिनट पर हुई. जिन लोगों को गोली लगी, उनकी उम्र 20 से 44 वर्ष के बीच है. जारा ने घटना का और विवरण नहीं दिया है. उन्होंने यह भी नहीं बताया कि हमलावर एक था या ज्यादा, या गोलीबारी की वजह क्या थी? दमकल विभाग के प्रवक्ता लैरी मेरिट ने शिकागो सन-टाइम्स से कहा कि घायलों में से सात की हालत गंभीर है.

अमेरिका के अरकांसास राज्य स्थित एक कैसिनो (जुआघर) के बाहर ग्राहकों और सुरक्षाकर्मियों के बीच गोलीबारी हुई. पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की घटना पाइन ब्लफ स्थित सैरेसेन कैसिनो रिसॉर्ट में गुरुवार रात को तब हुई जब व्यवस्था बाधित करने की वजह से सुरक्षाकर्मी कई लोगों को बाहर लेकर आए. उन्होंने बताया कि बाहर लाए गए लोगों में से कम से कम दो ने कार से भागने से पहले सुरक्षाकर्मियों पर गोली चलाई. पुलिस ने बताया कि इस घटना में एक गार्ड घायल हुआ है लेकिन वह खतरे से बाहर है.
सेंट लुइस में शख्स ने अपनी पत्नी-दो बच्चों को मारी गोली
इसी महीने 6 तारीख को अमेरिका के मिसौरी राज्य के सेंट लुइस में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके दो बच्चों की गोली मार कर हत्या कर दी और एक अन्य बच्ची को लेकर फरार हो गया . बाद में व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि बच्ची को बरामद कर लिया गया है. सेंट लुइस काउंटी के पुलिस प्रवक्ता ट्रैकी पानस ने बताया कि इस हत्याकांड को देर रात अंजाम दिया गया.
बॉबी ने दी थी तलाक के लिए अर्जी
पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान रोजेन मैक्कुली (34), उसके 13 साल के बेटे के. जॉनसन, और छह साल की बेटी केली ब्रुक्स के रूप में की गयी है. पुलिस को इस बात की जानकारी मिली की मैक्कुली की एक साल की बेटी को उसका पति और मामले का संदिग्ध बॉबी मैक्कुली तृतीय अपने साथ ले गया है. बॉबी इस बच्ची का जैविक पिता है. अदालत के रिकॉर्ड से पता चलता है कि बॉबी ने 28 फरवरी को तलाक के लिए अर्जी दी थी. बॉबी, गोलीबारी में मारे गए दोनों बच्चों का जैविक पिता नहीं था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta