विश्व

Cannes 2022: अचानक से टॉपलेस महिला रेड कार्पेट पर दौड़ती दिखाई दी, हर किसी के हो गए रोंगटे खड़े

Neha Dani
21 May 2022 8:55 AM GMT
Cannes 2022: अचानक से टॉपलेस महिला रेड कार्पेट पर दौड़ती दिखाई दी, हर किसी के हो गए रोंगटे खड़े
x
ऐसे में अब इस महिला की प्रोटेस्ट की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

दुनिया भर में इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम है. कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय से लेकर दीपिका पादुकोण तक तमाम भारतीय फिल्म स्टार्स भी शिरकत करने के लिए पहुंची है. इसी बीच एक महिला इस रेड कार्पेट से सबसे ज्यादा सुर्खियों में आ गई है.

प्रोटेस्ट करने उतरी महिला
रेड कार्पेट पर तमाम हस्तियां अपने एक से बढ़कर एक खूबसूरत लुक्स फ्लॉन्ट कर रही थीं तभी अचानक से एक टॉपलेस महिला रेड कार्पेट पर दौड़ती दिखाई दी. इस इंसीडेंट पर हर किसी की आंखे फटी रह गई और रोंगटे खड़े हो गए. सेलेब्स की भीड़ में एक यूक्रेन की महिला यूक्रेन के झंडे के रंग में रंगकर अपने शरीर पर "स्टॉप रेपिंग अस" के आरोप लगती दिखी. इस महिला ने आरोप लगाए है की रूस और यूक्रेन की जंग में लाखों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया जा रहा है.
चिल्लाते हुए लगाए नारे


सोशल मीडिया पर इस महिला की तमाम तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. स्टॉप रेपिंग अस के नारे लगाते हुए और चिल्लाते हुए ये महिला रेड कार्पेट पर पहुंची तो बस हर कोई अंदर तक सीहर गया. ऐसे में वहां खड़े सिक्योरिटी गार्ड्स उस महिला को कवर करते हुए वहां से निकाल दिया. इस बीच फोटोग्राफर्स ने इस पूरे दृश्य को अपने कैमरा में कैप्चर कर लिया. इस महिला की पीठ पर स्कम जैसे शब्द भी लिखे हुए थे.
रूस यूक्रेन के बीच युद्ध
जानकारी के लिए आपको बता दें कि रूस और यूक्रेन के बीच युद्धा के दौरान रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रूस के सैनिक यूक्रेनी महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं. सामने आई रिपोर्ट्स को बताते हुए यूक्रेन के राष्ट्रपति ने कहा की लगातार हो रही जांच -पड़ताल के मुताबिक महिलाओं के साथ रेप के कई मामले सामने आए हैं. ऐसे में अब इस महिला की प्रोटेस्ट की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta