विश्व

चर्चा में कैब ड्राइवर, लड़की ने लगाया ये आरोप

jantaserishta.com
18 Jun 2022 4:40 AM GMT
चर्चा में कैब ड्राइवर, लड़की ने लगाया ये आरोप
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

नई दिल्ली: एक लड़की कैब बुक कर रेलवे स्टेशन से अपने घर पहुंची. घर पहुंचने के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन तीन महीने बाद उसके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने उसे हिला कर रख दिया. लड़की बेहद डर गई और उसने कैब के ड्राइवर के खिलाफ कंपनी में शिकायत दर्ज करा दी. लड़की ने कहा कि टैक्सी ड्राइवर को बैन कर देना चाहिए.

25 साल की इस लड़की का नाम मिनिवर लर्मन (Miniver Larman) है. लर्मन ने 5 मार्च को ऑनलाइन एक कैब बुक की थी. इसके जरिए वो रेलवे स्टेशन से अपने घर आईं. रास्ते में लर्मन कैब ड्राइवर से अपने हॉलिडे और सफर के बारे में बात कर रही थीं.
यहां तक तो सबकुछ ठीक था लेकिन तीन महीने बाद लर्मन के फेसबुक पर एक मैसेज आया, जिसे देख उनका दिमाग घूम गया. दरअसल, ये मैसेज किसी और ने नहीं बल्कि उसी कैब ड्राइवर ने भेजा था, जो लर्मन को घर छोड़कर गया था.
ब्रिटेन की रहने वाली लर्मन के मुताबिक ड्राइवर ने 12 जून को उन्हें मैसेज किया था, जिसमें लिखा था- 'हैलो, जबसे मैंने आपसे यात्रा के दौरान टैक्सी में एक प्यारी चैट की थी, आपका नाम मेरे दिमाग से नहीं उतर रहा है. उम्मीद है कि आपको मेरे मैसेज भेजने से कोई आपत्ति नहीं होगी. क्या आप मेरे साथ ड्रिंक पर जाना चाहेंगी.'
'डेली मेल' की रिपोर्ट के अनुसार, ड्राइवर ने लर्मन को सुझाव दिया कि वो Southampton में एक फेस्टिवल में मिल सकते हैं. अजनबी ड्राइवर का मैसेज पढ़कर लर्मन डर गईं और असुरक्षित महसूस करने लगीं. ऐसे में उन्होंने ड्राइवर की शिकायत कैब कंपनी से कर दी.
लर्मन ने कहा कि क्योंकि कैब ड्राइवर को उनका नाम और पता मालूम हो गया था, इसलिए उसे अपनी सुरक्षा की फिक्र हो रही थी. लर्मन ने मांग की उस कैब ड्राइवर को टैक्सी चलाने से बैन किया जाए. कंपनी ने भी लर्मन की शिकायत का जवाब दिया और जांच कर एक्शन लेने की बात कही.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta