विश्व

बांग्लादेश में पेड़ से टकराई बस, 10 लोगों की मौत, 20 घायल

Neha Dani
29 May 2022 8:33 AM GMT
बांग्लादेश में पेड़ से टकराई बस, 10 लोगों की मौत, 20 घायल
x
दुर्घटना के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त की जा रही है।

बांग्लादेश के दक्षिणी बरिशाल जिले में रविवार तड़के एक यात्री बस के पेड़ से टकरा जाने से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में 20 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। वजीरपुर पुलिस के अनुसार घायलों को बरिशल के शेर-ए-बांग्ला मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि यह दुर्घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे उस समय हुई जब चालक भंडारी जा रही जमुना लाइन बस ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और राजमार्ग के किनारे एक पेड़ से जा टकराई।

मृतकों की बढ़ सकती है संख्या
पुलिस के अनुसार हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है। ढाका पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। द डेली स्टार ने बताया कि मृतकों की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है।
एक बांग्लादेशी समाचार पत्र द डेली स्टार ने बताया, 'वजीरपुर पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी ने कहा कि घायलों को बरिशल के शेर-ए-बांग्ला मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जिसमें कहा गया कि 'मृतकों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है।'
वाहन के नियंत्रण खो देने से हुआ दुर्घटना
यह दुर्घटना बरिशल के वजीरपुर उपजिला में सुबह करीब साढ़े पांच बजे उस समय हुई जब चालक भंडारी जा रही जमुना लाइन बस ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और राजमार्ग के किनारे एक पेड़ से जा टकराया। ढाका पुलिस ने कहा कि नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।
एक अन्य समाचार पत्र ढाका ट्रिब्यून ने बताया कि बारीसाल फायर सर्विस एंड सिविल डिफेंस के यूनिट लीडर मोहम्मद जहांगीर ने कहा कि गौरनाडी और वजीरपुर दमकल केंद्रों की दो अग्निशमन इकाइयां फिलहाल बचाव अभियान चला रही हैं। दुर्घटना के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त की जा रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta