विश्व

चोरी-छिपे किसी लड़की से मिलता था बॉयफ्रेंड, फिर जो हुआ...

jantaserishta.com
12 Jun 2022 12:36 PM GMT
चोरी-छिपे किसी लड़की से मिलता था बॉयफ्रेंड, फिर जो हुआ...
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

नई दिल्ली: एक स्टार खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड ने उससे ब्रेकअप कर लिया. इस खिलाड़ी ने 50 लाख से अधिक रुपये दूसरी लड़की पर उड़ाए थे. ये बात उसकी गर्लफ्रेंड को पता चल गई थी, जिसके बाद उसने रिलेशनशिप तोड़ दिया और खिलाड़ी से अलग हो गई.

'द सन' की रिपोर्ट में इस ब्रिटिश खिलाड़ी का नाम नहीं ओपन किया गया है, लेकिन ये बताया गया है कि वो एक मशहूर फुटबॉल प्लेयर है और Three Lions क्लब का हिस्सा है. हाल ही में खिलाड़ी से उसकी गर्लफ्रेंड ने ब्रेकअप कर लिया है, क्योंकि वो चोरी-छिपे किसी दूसरी लड़की से मिलता था.
इतना ही नहीं उसने लड़की पर करीब 53 लाख रुपये भी खर्च किये थे. वह उस लड़की के प्यार में पड़ गया था. खिलाड़ी अक्सर उस लड़की से मिलने जाता था, उसके साथ रातें बिताता था, घर आने पर भी चैट करता था. एक दिन जब वह नहाने गया हुआ था तो अपना मोबाइल बाथरूम में ले जाना भूल गया.
इसी दौरान गर्लफ्रेंड ने उसका मोबाइल चेक कर लिया. मोबाइल देखते ही वो दंग रह गई. उसमें दूसरी लड़की संग खिलाड़ी की कई सारी फोटोज थीं. उसका चैट बॉक्स रोमांटिक मैसेजेस से भरा हुआ था. जब गर्लफ्रेंड ने इस बारे में खिलाड़ी से पूछा तो उसने बहाने बनाने शुरू कर दिए. हालांकि, ये कोई पहला मौका नहीं था, जब खिलाड़ी शक के दायरे में आया हो.
लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड इस बार उसे बख्शने के मूड में नहीं थी. उसने खिलाड़ी से ब्रेकअप कर लिया और उससे अलग रहने लगी.
रिपोर्ट के मुताबिक, खिलाड़ी पहले भी दूसरी लड़की संग पकड़ा जा चुका है. लेकिन हर बार वह गर्लफ्रेंड को मनाने में कामयाब हो जाता था कि आगे से वो फिर कभी ऐसी हरकत नहीं करेगा. लेकिन इस बार उसकी एक नहीं चली.
दरअसल, उसकी गर्लफ्रेंड का शक तब और बढ़ गया जब वह अक्सर घर देर से आने लगा. वह अपने फोन की सुरक्षा करने लगा. फोन किसी को छूने तक नहीं देता था. एक बार उसकी बॉडी से लेडीज परफ्यूम की महक आ रही थी, तब भी उसने बहाना बना दिया. लेकिन जब गर्लफ्रेंड ने मोबाइल चेक किया तो उसकी पोल खुल गई.
बताया गया कि ब्रिटिश खिलाड़ी ने लड़की को 19 लाख रुपये के गिफ्ट, ढाई लाख का नेकलेस और करीब 30 लाख रूपये कैश दिए थे. ये सारी बातें उसकी गर्लफ्रेंड को पता चल गईं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta