विश्व

मॉल के सामने लड़के ने किया हमला, खून से लथपथ तड़पती रही 14 साल की लड़की

Neha
10 Jun 2021 10:32 AM GMT
मॉल के सामने लड़के ने किया हमला, खून से लथपथ तड़पती रही 14 साल की लड़की
x
हत्या को लेकर कागजाद दाखिल किए जाएंगे. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, डेजी जुपिटर पॉलसेन (Daisey Jupiter Paulsen) नाम की 14 साल की लड़की नॉर्थ डकोटा (North Dakota) में एक मॉल के सामने स्केटबोर्डिंग कर रही थी. इस दौरान 23 वर्षीय ऑर्थर प्रिंस कोली (Arthur Prince Kollie) ने लड़की पर हमला कर दिया. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

लड़की को चाकू से 25 बार गोदा
ऑर्थर प्रिंस कोली (Arthur Prince Kollie) ने डेजी जुपिटर पॉलसेन (Daisey Jupiter Paulsen) को पहले बुरी तरह पीटा और गला दबाने की कोशिश की. इसके बाद उसने चाकू से ताबड़तोड़ 25 वार कर दिए, जिसके बाद लड़की बुरी तरह घायल हो गई. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)
खून से लथपथ तड़पती मिली थी लड़की
अदालत में पेश दस्तावेजों के अनुसार, डेजी अपने पिता के घर से अपनी मां के घर स्केटबोर्डिंग करते हुए जा रही थी, तभी मॉल के सामने ऑर्थर ने उसे 20 मिनट तक बेरहमी से पीटा गया और चाकू मार दिया गया. पूरी घटना एक स्टोर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने बताया कि लड़की मॉल के सामने खून से लथपथ तड़पती पाई गई थी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि डेजी को बचाया नहीं जा सका. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)
खून से सना मिला आरोपी
आरोपी ऑर्थर प्रिंस कोली (Arthur Prince Kollie) को मॉल के पास सीसीटीवी में देखे जाने के बाद ट्रैक कर गिरफ्तार किया गया, जहां वह कथित तौर पर खून से सनी अपनी टी-शर्ट को बदलने के लिए कपड़े चुराने की कोशिश कर रहा था. रिपोर्ट के अनुसार, ऑर्थर ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उसने मेथ (एक तरह का ड्रग) का इस्तेमाल किया था और उसे घटना के बार में कुछ भी याद नहीं है. उसने किसी भी हमले में शामिल होने से इनकार किया. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)
ऑर्थर पर लगे ये आरोप
ऑर्थर प्रिंस कोली (Arthur Prince Kollie) पर हत्या के प्रयास, चोरी और एक नाबालिग पर गंभीर हमले का आरोप लगा है. पुलिस ने बताया कि डेजी की मौत के बाद अब कोर्ट में जल्द ही हत्या को लेकर कागजाद दाखिल किए जाएंगे. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it