विश्व

बॉक्स ऑफिस: 'एटरनल' की 71 मिलियन डॉलर से हुई शुरुआत

Neha Dani
8 Nov 2021 7:51 AM GMT
बॉक्स ऑफिस: एटरनल की 71 मिलियन डॉलर से हुई शुरुआत
x
यह इसकी घरेलू दौड़ को 17.6 मिलियन डॉलर तक ले जाता है।

'एटरनल' वीकेंड बॉक्स ऑफिस चार्ट के शीर्ष पर पहुंच गई, मार्वल की सभी चीजों के लिए उन्माद से उत्साहित। लेकिन इसकी 71 मिलियन डॉलर की शुरुआत अनुमानों से कम हो गई, जिसमें सुपरहीरो फिल्म की शुरुआत $ 75 मिलियन थी। 'अनन्त' समीक्षा

यह एक संकेत है, शायद, कि iffy समीक्षा म्यूट 'एटरनल' परिणाम या एक संकेत है कि अंतर्निहित बौद्धिक संपदा, ईश्वर की तरह अलौकिक लोगों के समूह की कहानी में अन्य कॉमिक बुक अनुकूलन की प्रतिध्वनि नहीं थी। मार्वल ने फिल्म प्रशंसकों के लिए गैलेक्सी के संरक्षक जैसे कम-ज्ञात नायकों को सफलतापूर्वक पेश किया है और उनके साथ सफल फ्रेंचाइजी को जन्म दिया है, लेकिन उस श्रृंखला को आलोचकों से लिफ्ट मिली और इससे पहले कि किसी ने कभी भी COVID के बारे में सुना था, उस समय में भी शुरुआत की। तो, एक बहुत अलग विश्व व्यवस्था।
'डनकर्क' के बाद से हैरी स्टाइल्स 'एटरनल' के निर्देशक क्लो झाओ के रडार पर हैं
मार्वल की अपनी 'ब्लैक विडो' ($80.3 मिलियन) और 'शांग-ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स' ($75.3 मिलियन) को पीछे छोड़ते हुए, 'इटर्नल्स' अभी भी महामारी के दौर में किसी भी फिल्म के लिए चौथा सबसे अच्छा ओपनिंग वीकेंड स्कोर करने में कामयाब रहा। ) और साथ ही 'वेनम: लेट देयर बी कार्नेज' ($90 मिलियन), जो सोनी द्वारा बनाई गई थी लेकिन मार्वल कॉमिक क्रिएशन पर आधारित थी।
यह एक प्रभावशाली संख्या है - और कोई भी अन्य स्टूडियो या फीचर उस आकार के लॉन्च के लिए रोमांचित होगा - लेकिन मार्वल उद्यम के लिए, इसे आकाश-उच्च उम्मीदों से कम होने के रूप में नहीं देखना मुश्किल है। भारी सिर जो बॉक्स ऑफिस का ताज पहनता है और वह सब। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, 'एटरनल्स' ने 90.7 मिलियन डॉलर की कमाई की, जिससे इसकी वैश्विक बिक्री $161.7 मिलियन हो गई।
एंजेलीना जोली: मैं अक्सर खुद से सवाल करती हूं, और संतुलित और परिपूर्ण होने का प्रयास नहीं करती
'इटर्नल्स' का निर्देशन क्लो झाओ ने किया है, जो ऑस्कर विजेता 'नोमैडलैंड' से ताज़ा है, लेकिन समीक्षकों ने कहा कि यह फिल्म लंबे समय तक प्रदर्शन और मनोरंजन पर प्रकाश डालती है। इसे रॉटेन टोमाटोज़ पर "रॉटेन" रेटिंग प्राप्त करने वाली एकमात्र मार्वल फिल्म होने का अपमानजनक गौरव प्राप्त है, केवल 49% समीक्षाओं को सकारात्मक के रूप में चिह्नित किया गया है। झाओ ने जो पकाया, उस पर दर्शक भी गुनगुना रहे थे, जिससे फिल्म को 'बी' सिनेमास्कोर मिला।


'ड्यून', वार्नर ब्रदर्स और फ्रैंक हर्बर्ट के विज्ञान-कथा उपन्यास का लीजेंडरी रूपांतरण, $7.6 मिलियन के साथ दूसरे स्थान पर आया, जिसने इसकी घरेलू बिक्री को $83.9 मिलियन तक बढ़ा दिया। सिनेमाघरों में दून-कविता में पहली प्रविष्टि के खुलने के कुछ दिनों बाद फिल्म की अगली कड़ी आधिकारिक तौर पर हरी झंडी थी। डेनिस विलेन्यूवे एक कलाकार का निर्देशन करते हैं जिसमें टिमोथी चालमेट, ऑस्कर इसाक, जेवियर बर्डेम, ज़ेंडाया और रेबेका फर्ग्यूसन शामिल हैं।
एमजीएम और यूनाइटेड आर्टिस्ट रिलीजिंग की 'नो टाइम टू डाई' ने 6.2 मिलियन डॉलर के साथ तीसरा स्थान हासिल किया, जो जासूसी फिल्म के कुल $143.1 मिलियन को धक्का देता है। फिल्म, जो डेनियल क्रेग की अंतिम आउटिंग को 007 के रूप में चिह्नित करती है, सिनेमाघरों में खुलने के ठीक 31 दिन बाद, अगले सप्ताह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर किराए के लिए उपलब्ध होगी।
सोनी के 'वेनम: लेट देयर बी कार्नेज' ने 4.5 मिलियन डॉलर के साथ चार्ट पर चौथा स्थान हासिल किया। सिंबियोट सीक्वल ने 197 मिलियन डॉलर स्टेटसाइड कमाए हैं।
20वीं सेंचुरी स्टूडियोज के एनिमेटेड एडवेंचर 'रॉन्स गॉन रॉन्ग' ने 3.6 मिलियन डॉलर की कमाई करते हुए शीर्ष पांच में जगह बनाई। यह इसकी घरेलू दौड़ को 17.6 मिलियन डॉलर तक ले जाता है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta