विश्व

Blac Chyna ने काइली जेनर के खिलाफ अदालती गवाही में अपने पूर्व टायगा के साथ डेटिंग के लिए 'द्वेष' होने से किया इनकार

Neha Dani
21 April 2022 10:20 AM GMT
Blac Chyna ने काइली जेनर के खिलाफ अदालती गवाही में अपने पूर्व टायगा के साथ डेटिंग के लिए द्वेष होने से किया इनकार
x
चीना फिर से चल रहे मुकदमे में गुरुवार को गवाह का स्टैंड लेने के लिए तैयार है।

Blac Chyna ने कार्दशियन के खिलाफ अपने शो 2016 रियलिटी शो, रोब और चीना को रद्द करने की साजिश रचने के मुकदमे में स्टैंड लिया। चीना के साथ शुरू हुई मामले की गवाही की सुनवाई में, किम कार्दशियन, ख्लो कार्दशियन, काइली जेनर और क्रिस जेनर अदालत में उपस्थित थे। नवंबर 2017 में ब्लाक चीना द्वारा दायर मुकदमे में संभावित आर्थिक लाभ के साथ मानहानि और हस्तक्षेप का आरोप लगाया गया था।

मामले के लिए अपनी गवाही के दौरान, चीना से वकील माइकल जी. रोड्स ने जिरह की, जिन्होंने उनसे काइली जेनर के खिलाफ शिकायत रखने के बारे में भी पूछा, जिन्होंने अपने पूर्व टायगा को डेट किया था, जिसके साथ उनका एक बेटा भी है। 33 वर्षीय इस दावे को अस्वीकार करने के लिए पर्याप्त तत्पर थे और आगे कहा, "मेरे पास, जैसे, किसी भी महिला के खिलाफ कोई बुरा नहीं है, वास्तव में", रॉलिंग स्टोन के माध्यम से।
चीना, जिसका कानूनी नाम एंजेला व्हाइट है, उसके 100 मिलियन अमरीकी डालर के मुकदमे में पहली गवाह थी, जिसमें दावा किया गया था कि कार्दशियन-जेनर महिलाओं ने उसके बारे में झूठ बोला और उसके टीवी करियर को बर्बाद कर दिया।
सुनवाई के दौरान, चीना ने यह भी स्वीकार किया कि उसने बंदूक उठाई और चार्जिंग कॉर्ड को रॉब की गर्दन से छू लिया, लेकिन कहा कि यह "मजाक में" एक घोषणा से संबंधित उत्सव के दौरान किया गया था कि रॉब और चीना को उठाया गया था, कम से कम अनौपचारिक रूप से। एक दूसरा सीजन। अदालत में बोलते हुए, उसने स्वीकार किया कि उसने हथियार संभाला, लेकिन दावा किया कि यह एक "मूर्खतापूर्ण" क्षण था, यह कहते हुए कि रॉब उस समय कुछ दोस्तों के साथ फेसटाइम पर था और कोई भी उसके कार्यों से चिंतित नहीं था। चीना फिर से चल रहे मुकदमे में गुरुवार को गवाह का स्टैंड लेने के लिए तैयार है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta