विश्व

बिगबैंग ने वसंत वापसी की घोषणा की, टी.ओ.पी वाईजी एंटरटेनमेंट छोड़ेंगे

Neha Dani
7 Feb 2022 5:50 AM GMT
बिगबैंग ने वसंत वापसी की घोषणा की, टी.ओ.पी वाईजी एंटरटेनमेंट छोड़ेंगे
x
जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे।

बिगबैंग आखिरकार वापसी कर रहा है! YG एंटरटेनमेंट ने 7 फरवरी को घोषणा की कि BIGBANG इस वसंत में एक नया गाना रिलीज़ करेगा। एजेंसी ने साझा किया, "हमने नए गाने की रिकॉर्डिंग पूरी कर ली है और वर्तमान में एक संगीत वीडियो शूट करने वाले हैं।" करीब चार साल में यह बिगबैंग की पहली रिलीज होगी।

समूह ने मार्च 2018 में अपना गीत 'फ्लॉवर रोड' जारी किया था, जिसमें गीत शामिल थे, "यह हमारे लिए आखिरी बार नहीं है। कृपया, जब फूल खिलें तो हम फिर मिलें।" अपने वादे के मुताबिक, बिगबैंग जल्द ही वसंत में वापसी के साथ अपने प्रशंसकों से मुलाकात करेगा।
इस बीच, YG एंटरटेनमेंट ने यह भी साझा किया कि सदस्य T.O.P का YG एंटरटेनमेंट के साथ अनन्य अनुबंध समाप्त हो गया है, लेकिन जब भी संभव होगा, वह BIGBANG की गतिविधियों में भाग लेना जारी रखेगा। एजेंसी ने कहा, "YG के साथ TOP का अनन्य अनुबंध समाप्त हो गया है, और वह एक कलाकार और एक उद्यमी दोनों के रूप में कई तरह की नई चुनौतियों का सामना करेगा", जारी रखते हुए, "हम अपनी व्यक्तिगत गतिविधियों को अलग-अलग विस्तारित करने की TOP की इच्छा का सम्मान करते हैं। बस बिगबैंग के साथ उनका प्रचार था, और उन्होंने अन्य सदस्यों के साथ इस बारे में सफलतापूर्वक समझौता किया।" YG एंटरटेनमेंट ने आगे साझा किया, "जब तक वह सक्षम होगा, तब तक वह बिगबैंग गतिविधियों में शामिल होगा, जब तक कि स्थितियाँ सही हों।"
2006 में अपनी शुरुआत के बाद से, बिगबैंग ने अनगिनत हिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'झूठ', 'लास्ट फेयरवेल', 'हारु हारू', 'फैंटास्टिक बेबी' और 'बैंग बैंग बैंग' शामिल हैं। 2017 में T.O.P से शुरू होकर, सदस्यों के पास चार साल का लंबा अंतराल था क्योंकि G-Dragon, Taeyang, और Daesung भी एक के बाद एक सेना में भर्ती हुए थे। नतीजतन, बिगबैंग की वापसी की उम्मीद बहुत अधिक है।
अपने पसंदीदा के-सेलेब्स के करीब एक कदम आगे बढ़ने के लिए पिंकविला रूम्स पर लाइव के-पॉप प्रशंसकों के सबसे बड़े समुदाय में शामिल हों! जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta