Top
विश्व

बड़ी वारदात: यूनिवर्सिटी की छात्रा की 100 बार चाकू से गोदकर हत्या

Admin2
22 July 2021 4:29 PM GMT
बड़ी वारदात: यूनिवर्सिटी की छात्रा की 100 बार चाकू से गोदकर हत्या
x
सनसनीखेज मामला

दक्षिण अमेरिकी देश कोलंबिया में एक 21 साल की छात्रा की 100 बार चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक युवती का नाम सामंथा जोसेफसन है जो कैरोलिना की रहने वाली है. इस बेरहमी से हत्या करने का आरोप नथानिएल रॉलैंड नाम के शख्स पर लगा है. यूनिवर्सिटी की छात्रा सामंथा जोसेफसन कथित तौर पर कोलंबिया के फाइव पॉइंट एंटरटेनमेंट जिले में अपने दोस्तों के साथ बाहर गई थी. अभियोजक बायरन गिप्सन ने आरोप लगाया कि छात्रा के शरीर पर 100 से अधिक चाकू के घाव, कट और अन्य खरोंच पाए गए, और उसके शव को कोलंबिया से लगभग 65 मील यानी की 104 किमी दूर "डंप" कर दिया गया था. उन्होंने आरोप लगाया कि "यह जानबूझकर, जघन्य, क्रूर और दुर्भावनापूर्ण कृत्य है क्योंकि थानिएल डेविड रॉलैंड को सामंथा जोसेफसन के अपहरण के लिए आरोपी बनाया गया और अब उसी ने उसकी हत्या भी कर दी.

द न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक उसके वकील ने कहा कि जांच के दौरान जजों को सेलफोन फुटेज भी दिखाए जाएंगे. गिप्सन ने कहा वो वीडियो भी मौजूद है जिसमें आरोपी ने एक काले शेवरले कार में सामंथा को खींच लिया जो अकेले किसी का इंतजार कर रही थी. सामंथा आखिरी बार उसी कार में देखी गई थी. स्थानीय रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वो बार के बाहर उबर कैब का इंतजार कर रही थी लेकिन ड्राइवर ने बीच में ही ट्रिप कैंसिल कर दी. तभी वहां काले रंग की एक कार आई जिसे सामंथा ने कैब समझ लिया और वो उसमें जाकर बैठ गई. उस गाड़ी में हत्या का आरोपी बैठा हुआ था.

जिप्सन ने यह भी आरोप लगाया कि सामंथा के कथित हत्यारे ने "हमले का इंतजार किया" क्योंकि उसने पहले अपने दोस्तों के साथ कॉलेज के अंतिम दिन का जश्न मनाया. हालांकि आरोपी रोलैंड ने इस मामले में खुद को बेगुनाह बताया और कहा कि उसे दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए. वहीं उसके वकीलों का कहना है कि सामंथा के शव से एकत्रित किए गए डीएनए सबूतों में से कोई भी रॉलैंड से मेल नहीं खाता है. बता दें कि सामंथा के शरीर उसके सिर, गर्दन, चेहरे, शरीर के ऊपरी हिस्से, पैरों पर चाकू से वार किए गए थे. वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि सामंथा दोस्तों के ग्रुप के साथ नाइट आउट का आनंद लेने के बाद एक व्यस्त बार के बाहर किसी की प्रतीक्षा कर रही थी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it