विश्व

अवतार 2 का ट्रेलर डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में रिलीज होगा: रिपोर्ट

Neha Dani
22 March 2022 10:43 AM GMT
अवतार 2 का ट्रेलर डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में रिलीज होगा: रिपोर्ट
x
मार्वल की अगली बड़ी रिलीज जुलाई में थोर: लव एंड थंडर के साथ होगी।

अवतार 2 बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और ऐसा लग रहा है कि प्रशंसकों को आखिरकार इसकी एक झलक मिल जाएगी क्योंकि पहला ट्रेलर कथित तौर पर मई में रिलीज होगा। यह सुझाव दिया गया है कि अवतार 2 का ट्रेलर मई में आने वाली एक और बड़ी रिलीज से जुड़ा होगा, जो कि मार्वल की डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस है जो 6 मई को स्क्रीन पर आएगी।

अवतार के प्रशंसकों के लिए यह एक लंबा इंतजार रहा है क्योंकि सीक्वल में पहले भी कई बार देरी हो चुकी है, हालांकि 20वीं सेंचुरी स्टूडियोज के अध्यक्ष स्टीव असबेल ने हाल ही में द हॉलीवुड रिपोर्टर से पुष्टि की है कि सीक्वल को और अधिक देरी का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि उन्होंने कहा था कि यह रिलीज होगी। वर्ष के अंत में और जोड़ा, "वास्तव में। यह लोगों को उड़ा देने वाला है। जिम जो कर रहा है उसके लिए आप तैयार नहीं हैं।"
जहां तक ​​मार्वल की डॉक्टर स्ट्रेंज 2 की बात है, फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम के साथ प्रीमियर हुए मल्टीवर्स एंगल को आगे ले जाएगी। मल्टीवर्स के खुलने के साथ, यह सुझाव दिया गया है कि डॉक्टर स्ट्रेंज सीक्वल में एक्स-मेन सुपरहीरो को शामिल किया जाएगा और कई लोगों का मानना ​​​​था कि पैट्रिक स्टीवर्ट के प्रोफेसर एक्स ने पहले से ही फिल्म के ट्रेलर में एक कैमियो किया था।
अगर अवतार 2 का ट्रेलर डॉक्टर स्ट्रेंज 2 के साथ जुड़ जाता है, तो निश्चित रूप से प्रशंसकों को एक बड़ा ट्रीट मिलेगा और वे इसे आईमैक्स स्क्रीन पर देखने का मौका नहीं छोड़ेंगे। डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस के बाद, मार्वल की अगली बड़ी रिलीज जुलाई में थोर: लव एंड थंडर के साथ होगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta