विश्व

अटॉर्नी: संदिग्ध की हत्या 'सतर्क न्याय' नहीं थी

Neha Dani
27 March 2022 5:13 AM GMT
अटॉर्नी: संदिग्ध की हत्या सतर्क न्याय नहीं थी
x
कार्टर का स्वीकारोक्ति झूठा था और इसलिए बनाया गया था क्योंकि वह वास्तविक हत्यारे से डरता था।

अपने 18 वर्षीय बेटे और 25 वर्षीय बेटी के कथित हत्यारे को घातक रूप से गोली मारने के आरोपी व्यक्ति के वकील ने इस घटना से इनकार किया है कि यह "सतर्क न्याय का मामला" था।

न्यू ऑरलियन्स पुलिस ने कहा कि 46 वर्षीय बोकियो बी जॉनसन को शुक्रवार को 21 वर्षीय हॉलिस कार्टर की मौत के मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसे बुधवार को सुनवाई के लिए गाड़ी चलाते समय बुरी तरह से गोली मार दी गई थी। एक महिला भी घायल हो गई।
न्यू ऑरलियन्स पुलिस ने कहा है कि कार्टर ने 25 वर्षीय ब्रेयियाना ब्राउन और उसके सौतेले भाई कालेब जॉनसन, 18 की हत्या करने और बंदूक की बिक्री में एक तीसरे व्यक्ति को घायल करने की बात कबूल की, जो पिछले मार्च में खराब हो गई थी।
कार्टर की मृत्यु के बाद, बोकियो जॉनसन पर अब सेकेंड-डिग्री हत्या का आरोप लगाया गया और दूसरी-डिग्री हत्या का प्रयास किया गया, लेकिन उनके वकील माइकल कैनेडी ने कहा कि "लोग निष्कर्ष पर पहुंच गए हैं।"
"हालांकि यह सच है कि इस मामले में पीड़ित पर मार्च 2021 में मिस्टर जॉनसन के बेटे और बेटी की हत्या का आरोप लगाया गया था, जो कि विशेष रूप से न्यू ऑरलियन्स जैसे शहर में यह संकेत नहीं देता है कि यह सतर्क न्याय का मामला है।" कैनेडी ने एक बयान में लिखा।
"अगर और जब लुइसियाना राज्य मिस्टर जॉनसन को दोषी ठहराता है, तो मैं बिना किसी सवाल के कह सकता हूं, हम एक साथ खड़े होंगे और जोर से और स्पष्ट रूप से जवाब देंगे, 'दोषी नहीं,'" कैनेडी ने लिखा।
कैनेडी ने कहा कि उनका मुवक्किल एक पति, एक "स्थानीय व्यापारी" और दो छोटे बच्चों का पिता है। उन्होंने कहा, "इस समय (जॉनसन) को कुछ और सोचना लापरवाह है।"
कार्टर, जो $ 375, 000 के बांड पर मुक्त था, बुधवार को अदालत में दूसरी डिग्री की हत्या के दो मामलों और दूसरी डिग्री की हत्या के प्रयास की एक गिनती पर सुनवाई के कारण था। पुलिस ने कहा कि उसे उस समय गोली मार दी गई जब उसकी कार स्टॉप लाइट पर इंतजार कर रही थी।
कार्टर के बचाव पक्ष के वकील जॉन फुलर ने द टाइम्स-पिकायून/द न्यू ऑरलियन्स एडवोकेट को बताया कि उन्होंने अदालत में बहस करने की योजना बनाई थी कि कार्टर का स्वीकारोक्ति झूठा था और इसलिए बनाया गया था क्योंकि वह वास्तविक हत्यारे से डरता था।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta