विश्व

अटार्नी: अधिकारी ने आदमी को 5 बार मारी गोली

Neha Dani
29 Jun 2022 10:03 AM GMT
अटार्नी: अधिकारी ने आदमी को 5 बार मारी गोली
x
कॉम्ब्स की मौत पर ध्यान नहीं दिया गया क्योंकि पुलिस ने शूटिंग को "खुले और बंद" के रूप में प्रस्तुत किया मामला।"

बॉडी-कैमरा फुटेज से पता चलता है कि उत्तरी कैरोलिना के एक पुलिस अधिकारी ने एक निहत्थे व्यक्ति को पीछा करने के बाद पांच बार गोली मार दी, कॉल डिस्पैच के लिए रोक दिया, और फिर उसे फिर से गोली मार दी, मृत व्यक्ति की मां के वकीलों ने मंगलवार को कहा।

समाचार आउटलेट्स ने बताया कि ब्रैंडन कॉम्ब्स की मां, वर्जीनिया तयारा के वकीलों ने कहा कि पिछले हफ्ते फरवरी की शूटिंग का वीडियो दिखाए जाने के बाद वे "पूरी तरह से अविश्वास" में थे। वकीलों ने अधिकारियों से जनता के लिए फुटेज जारी करने और इसमें शामिल अधिकारी पर आरोप लगाने का आह्वान किया।
कॉनकॉर्ड पुलिस ने शुरू में एक कार डीलरशिप पर "शारीरिक टकराव" के परिणामस्वरूप शूटिंग का वर्णन किया था, जहां एक 29 वर्षीय श्वेत व्यक्ति कॉम्ब्स एक ट्रक चोरी करने की कोशिश कर रहा था।
लेकिन तयारा के वकीलों का कहना है कि फुटेज से पता चलता है कि अधिकारी द्वारा गोली चलाने से पहले कॉम्ब्स और अधिकारी टिमोथी लार्सन के बीच कभी कोई संघर्ष नहीं हुआ। इसके बजाय, उन्होंने कहा कि यह एक छोटा पैर का पीछा दिखाता है जो समाप्त हो गया जब कॉम्ब्स लार्सन की पुलिस एसयूवी की चालक की सीट पर चढ़ गया।
उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने कॉम्ब्स को पांच बार गोली मारी, डिस्पैच को बुलाया और फिर उसे गोली मार दी। उन्होंने यह नहीं बताया कि पांचवें और छठे शॉट के बीच कितना समय बीत गया। कॉनकॉर्ड पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने तुरंत एक फोन कॉल वापस नहीं किया या मंगलवार को टिप्पणी मांगने वाले ईमेल का जवाब नहीं दिया।
"उसने उसकी हत्या कर दी। उसने ठंडे खून में उसे गोली मार दी। मैं चाहता हूं कि अधिकारी को जवाबदेह ठहराया जाए और मैं चाहता हूं कि कॉनकॉर्ड शहर उनके व्यापार करने के तरीके में कुछ बदलाव करे, "तायरा ने कहा।
नागरिक अधिकार वकील हैरी डेनियल ने द शार्लोट ऑब्जर्वर को बताया कि यह अब तक देखे गए सबसे खराब पुलिस-शूटिंग वीडियो में से एक था और कॉम्ब्स की मौत पर ध्यान नहीं दिया गया क्योंकि पुलिस ने शूटिंग को "खुले और बंद" के रूप में प्रस्तुत किया मामला।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta