विश्व

एयरपोर्ट पर महिला ने कपड़े उतार के जमकर किया डांस, पुलिस ने पकड़ा

Neha
13 Oct 2021 10:25 AM GMT
एयरपोर्ट पर महिला ने कपड़े उतार के जमकर किया डांस, पुलिस ने पकड़ा
x
अस्पताल ले जाया गया ताकि उसकी मानसिक स्थिति की जांच कराई जा सके।

पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जो बिना कपड़ों में थी और उत्पात मचा रही थी। यह घटना डेनवेर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है। यह सब तब हुआ जब महिला अचानक कहीं से आई और एयरपोर्ट के अंदर उस जगह पहुंच गई जहां लोगों की भीड़ रहती है, लोग वहां अपनी फ्लाइट का इन्तजार कर रहे थे। इस दौरान महिला को जब सभी ने देखा तो वह बिना कपड़ों के दिख रही थी।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के डेनवेर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है। 'डेली मेल' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह महिला बिना कपड़ों के नजर आई। इतना ही नहीं महिला एयरपोर्ट में कभी इस तरफ तो कभी उस तरफ भागती हुई नजर आई। कभी-कभी वह डांस करती भी नजर आ रही थी, जैसे ही सुरक्षा अधिकारियों ने महिला को देखा, उन्होंने तत्काल पुलिस बल को सूचित कर दिया।
एयरपोर्ट अथॉरिटी के सुरक्षा गार्ड्स उस महिला के पास गए तो वह उन्हें देखकर दूसरी ओर भाग गई, इसके बाद उसे घेरकर पकड़ा गया। हालांकि पकड़ने से पहले अधिकारियों ने महिला को ब्लैंकेट से ढक दिया। इसके बाद भी वह वहां से जाने को तैयार नहीं थी। किसी तरह अधिकारियों ने उसे पकड़ा और वे वहां से उसको लेकर गए।
जानकारी के मुताबिक, यह सब एयरपोर्ट के एग्जिट गेट के पास हुआ। पहले महिला वहां बिना कपड़ों के टहलती हुई नजर आ रही थी। इससे पहले एक वीडियो में यह भी दिखाई दिया कि महिला बाहर से ही एयरपोर्ट में घुसती नजर आ रही है और इस दौरान उसने कपड़े पहले हुए हैं। लेकिन थोड़ी देर बाद महिला ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया और इस दौरान वह बिना कपड़ों के थी।
फिलहाल अधिकारियों ने उसे पकड़ा, इसका भी वीडियो सामने आया है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला के पास कोई सामान भी नहीं था। उसने केवल एक बोतल पकड़ रखी थी। महिला को पुलिस ने पकड़ा और फिर उसे अस्पताल ले जाया गया ताकि उसकी मानसिक स्थिति की जांच कराई जा सके।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it