विश्व

सेना के टैंकों ने कार को कुचला, 2 युवकों की मौत

Janta Se Rishta Admin
13 March 2022 12:46 AM GMT
सेना के टैंकों ने कार को कुचला, 2 युवकों की मौत
x
Russia-Ukraine war

यूक्रेन में रूसी सेना का कहर जारी है. यूक्रेन के जापोरिज्जिया इलाके की पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक एक रूसी टैंक ने एक कार को कुचल दिया. घटना में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई. वहीं ओरीखोवस्की जिले की पुलिस के मुताबिक, एक नाबालिग को रूसी सेना के जवानों ने जलती हुी कार में डालकर जिंदा जला दिया.

यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय ने दावा किया है कि रूसी सेना ने महिलाओं और बच्चों पर गोली चलाई है जिसमें एक बच्चे समेत 7 लोगों की मौत हो गई. रक्षा मंत्रालय के मुताबिक, हमला 11 मार्च को उस वक्त हुआ जब महिलाओं और बच्चों का एक दल कीव ओब्लास्ट के पेरेमोहा गांव से सुरक्षित स्थान की ओर निकल रहा था. उधर, एक घायल महिला ने बताया कि रूसी हेलीकॉप्टर से हम पर गोलियां चलानी शुरू हो गई. मैंने पानी पर गोलियों की छींटे देखी.

बता दें कि रूस यूक्रेन युद्ध का आज 18वां दिन है. इससे पहले शनिवार देर शाम यूक्रेन की सेना ने दावा किया कि खेरसॉन में दो रूसी हेलीकॉप्टरों को मार गिराया गया है. हेलीकॉप्टर का एक पायलट बच गया है जिसे अस्पताल ले जाया गया है. वहीं, रूसियों ने कीव क्षेत्र में ग्रीन कॉरिडोर खाली कर रहे महिलाओं और बच्चों पर गोली चलाई, जिसमें एक बच्चे समेत 7 लोगों की मौत हो गई.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta