Top
विश्व

अमेरिका: कोरोना को मात देकर वापस लौटी, ट्रंप ने तब हिक्स को मंच पर बुलाया

Triveni
17 Oct 2020 10:50 AM GMT
अमेरिका: कोरोना को मात देकर वापस लौटी, ट्रंप ने तब हिक्स को मंच पर बुलाया
x
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को फ्लोरिडा में एक चुनावी रैली में अपनी करीबी सहयोगी होप हिक्स को आमंत्रित किया
जनता से रिश्ता वेबडेस्क| अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को फ्लोरिडा में एक चुनावी रैली में अपनी करीबी सहयोगी होप हिक्स को आमंत्रित किया, दरअसल, उन्होंने कुछ समय पहले वह कोरोना से संक्रमित हो गई थी। अब कोरोना को मात देकर वह वापस लौट आई हैं।

वहीं, दूसरी तरफ राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी हाल ही में कोरोना से ठीक होकर वापस लौटे हैं। बता दें कि राष्ट्रपति और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने की शुरुआत में घातक वायरल संक्रमण के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया था। ट्रंप के डॉक्टरों ने अब उन्हें अपने चुनाव अभियानों के लिए मंजूरी दे दी है।

फ्लोरिडा के ओकला में हजारों उत्साही समर्थकों के सामने आने पर, हिक्स ने राष्ट्रपति के अनुरोध पर बहुत संक्षिप्त टिप्पणी की। ट्रंप ने कहा कि

"द ग्रेट होप हिक्स आप जानते हैं, वह पॉजिटिव परीक्षण किया गया था, लेकिन वह ठीक है। उनके समर्थकों ने खुश होना शुरू कर दिया: "हम आशा चाहते हैं! हम आशा चाहते हैं! हम आशा चाहते हैं! ट्रंप ने तब हिक्स को मंच पर बुलाया। हिक्स ने कहा कि आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it