विश्व

ऑनलाइन शॉपिंग की रफ्तार धीमी होने के कारण Amazon गोदामों को सबलीज पर देगा

Neha Dani
24 May 2022 7:19 AM GMT
ऑनलाइन शॉपिंग की रफ्तार धीमी होने के कारण Amazon गोदामों को सबलीज पर देगा
x
महामारी का सबसे बुरा दौर कम हुआ, इसने खुद को बहुत अधिक गोदाम स्थान और बहुत सारे श्रमिकों के साथ पाया।

अमेज़ॅन अब अपने कुछ वेयरहाउस स्पेस को सबलीज़ करने की योजना बना रहा है, जिससे ऑनलाइन शॉपिंग में महामारी-ईंधन की वृद्धि हुई है, जिसने पिछले दो वर्षों में ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी को मुनाफा बढ़ाने में मदद की है।

अमेज़ॅन के प्रवक्ता अलीसा कैरोल ने कहा कि सबलीजिंग कंपनी को "मौजूदा इमारत से जुड़े वित्तीय दायित्वों से छुटकारा पाने की अनुमति देता है जो अब पूरी नहीं होती है"।
कैरोल ने यह खुलासा नहीं किया कि कंपनी कितनी जगह सबलेट करने की योजना बना रही है। लेकिन गुमनाम स्रोतों का हवाला देते हुए, ब्लूमबर्ग न्यूज और द वॉल स्ट्रीट जर्नल ने पहले बताया कि खुदरा विक्रेता कम से कम 10 मिलियन वर्ग फुट जगह का उप-पट्टा करेगा और न्यूयॉर्क, न्यू जर्सी और कैलिफोर्निया सहित राज्यों में अपने अधिक पट्टे समाप्त कर सकता है।
सिएटल स्थित अमेज़ॅन ने महामारी के दौरान अपने संचालन के आकार को दोगुना कर दिया, और अधिक गोदामों और श्रमिकों को जोड़कर घरेलू उपभोक्ताओं की मांग को बनाए रखा, जो ऑनलाइन चीजों को खरीदने में अधिक सहज महसूस करते थे। लेकिन जैसे ही महामारी का सबसे बुरा दौर कम हुआ, इसने खुद को बहुत अधिक गोदाम स्थान और बहुत सारे श्रमिकों के साथ पाया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta