विश्व

Alien Woman Love Story : इस महिला ने एलियन को धरती के मर्दों से बेहतर बताया, पहली मुलाकात सुनाई कहानी

Mahima Marko
20 Jun 2021 10:52 AM GMT
Alien Woman Love Story : इस महिला ने एलियन को धरती के मर्दों से बेहतर बताया,  पहली मुलाकात सुनाई कहानी
x
एलियंस के वजूद को लेकर एक बार फिर बहस छिड़ गई है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। एलियंस के वजूद को लेकर एक बार फिर बहस छिड़ गई है और आए दिन नए-नए दावे हो रहे हैं. अब एक ब्रिटिश महिला ने एलियन को लेकर बड़ा दावा किया है और कहा है कि वह पहली मुलाकात में ही दूसरे ग्रह के प्राणी को दिल दे बैठी थी (Alien Woman Love Story). अब्बी बेला नामक ये महिला पेशे से अभिनेत्री है. बेला कहती हैं कि वह एक अलग दुनिया में चली गई थीं. उनका दावा है कि एलियन ने उनका अपने यूएफओ से अपहरण कर लिया था. तभी उन्हें उससे प्यार हो गया.

अब्बी का मानना है कि एलियन उन्हें उनके कमरे की खिलड़ी से अपहरण करके ले गए थे. ये घटना इसी महीने हुई है. डेली स्टार यूके की रिपोर्ट के अनुसार, करीब 30 साल की अब्‍बी बेला ने कहा कि एलियंस धरती पर रहने वाले मर्दों से बेहतर हैं. ये एलियन एंड्रोमैडा गैलेक्सी (Andromeda galaxy) से आए थे. वह अपने प्यार के साथ दोबारा मुलाकात करना चाहती हैं. अब्बी कहती हैं, 'मैं धरती के इंसान से परेशान हो चुकी हूं. मैंने ऑनलाइन जोक भी किया था कि मैं चाहती हूं कोई एलियन मेरा अपहरण कर ले.'

कैसे हुई पहली मुलाकात?

अब्बी का कहना है, 'इसके बाद से मैंने हर रात सफेद रोशनी को लेकर सपना देखा. एक रात, मुझे सपने में एक आवाज सुनाई दी, 'एक सामान्य जगह पर इंतजार करो.' वह कहती हैं, 'अगले दिन शाम को मैं खिड़की खोलकर बैठी हुई थी. मैं सोने ही वाली थी कि कोई उड़ती हुई चीज दिखाई दी (Claims on Aliens). फिर एक हरे रंग की चमकदार लाइट मुझे यूएफओ के अंदर बैठाकर ले गई.' उन्होंने दावा किया कि वहां पांच एलियन थे, इनमें से एक इंसान की तरह था लेकिन 'बहुत लंबा और दुबला था.'

20 मिनट बाद सुरक्षित घर लौटीं अब्बी

अब्बी बेला ने आगे कहा, 'वहां पर एक एलियन था, जिसने मुझसे बातें की. ऐसा मैंने महसूस किया. उसने मुझसे कहा कि वह मुझे ले जाने के लिए अनुमति चाहते हैं, लेकिन मैं हां नहीं कहना चाहती थी क्योंकि फिर वो मुझे हमेशा के लिए ले जाते.' उन्होंने बताया कि फिर वह करीब 20 मिनट बाद इंग्लैंड में स्थित अपने घर पर सुरक्षित आ गईं. वह अब हर रात अपना बैग तैयार रखती हैं (Abbi Bela Claims to Meet Alien). अब्बी का कहना है, 'मुझे उम्मीद है वो दोबारा आएगा. मैं एंड्रोमैडा गैलेक्सी में जाना चाहती हूं.' हालांकि सोशल मीडिया पर अब्बी की काफी आलोचना की जा रही है.

बुजुर्ग महिला ने भी किया था दावा

इससे पहले पॉला स्मिथ नामक ब्रिटिश बुजुर्ग महिला ने भी ऐसा ही दावा किया था कि एलियंस ने उनका 50 से ज्यादा बार अपहरण किया है. उन्हें कमरे की खिड़की से बाहर ले जाया गया था (British Granny on Aliens). पॉला ने बताया था कि पहली बार वह बचपन में एलियंस से मिली थीं और तभी से उनसे मुलाकात हो रही है. उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिनमें उनके हाथों पर घाव के निशान थे. पॉला ने कहा था कि एलियंस ने उसके शरीर पर ये निशान बनाए हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta