विश्व

महिला की बेरहमी से हत्या के बाद पार्क में फेंकी लाश, हुआ यौन शोषण

jantaserishta.com
3 Feb 2022 4:52 AM GMT
महिला की बेरहमी से हत्या के बाद पार्क में फेंकी लाश, हुआ यौन शोषण
x
बिना कपड़ों के क्षत-विक्षत हालत में उसकी लाश (Woman Mutilated Body) एक पार्क में मिली.

नई दिल्ली: कोलंबिया (Colombia) में एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या से पहले उसका यौन उत्पीड़न (Sexually Assaulted) भी किया गया. बिना कपड़ों के क्षत-विक्षत हालत में उसकी लाश (Woman Mutilated Body) एक पार्क में मिली. इस बर्बर हमले के बाद महिला का चेहरा भी पहचान पाना मुश्किल था.

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक, 26 वर्षीय महिला का नाम केली जोहाना तामायो बोरक्वेज़ (Kelly Johana Tamayo Borquez) है. चार बच्चों की मां केली को कथित तौर पर अपने पूर्व पार्टनर से 'खतरा' था.
पीट-पीट कर मार डाला गया!
केली जोहाना का क्षत-विक्षत शव 30 जनवरी की सुबह Buga, Valle स्थित Biosaludable पार्क में पाया गया था. स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, ऐसा लग रहा था कि पहले केली कपड़े उतारे गए फिर उसे डंडे और पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला गया. उसके शरीर पर गंभीर चोटों के निशान थे.
Cali24 के मुताबिक, बर्बर हमले में केली जोहाना का चेहरा तक पहचानने योग्य नहीं था. जांच में जुटी पुलिस को यौन हमले के सबूत भी मिले हैं.
मृतका की आंटी एलेक्जेंड्रा बोहोर्केज़ ने कहा- "उसके सिर पर पत्थर और डंडों से हमला किया गया था, उसे घसीटा गया था, उसने हमलावर के साथ संघर्ष किया था." एलेक्जेंड्रा ने आगे कहा- "हम न्याय मांगते हैं और इस केस को जल्द से जल्द सुलझाने की अपील करते हैं. दोषी बिना सजा के न छूटे."
इस मामले में स्थानीय पुलिस कमांडर कर्नल नेल्सन डाबे पाराडो ने कहा कि हमारे पास एक विशेष जांच समूह है, जो इस तरह की दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं को हल करने में सक्षम है. फिलहाल हम अपराधी को ट्रैक करने में जुटे हैं. पुलिस की मदद करने वाले को इनाम दिया जाएगा.
वहीं, एक स्थानीय कार्यकर्ता समूह का कहना है कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा देश में एक गंभीर समस्या है. जहां महिलाओं की हत्या हुई है, उनमें से केवल 7% हत्यारे ही न्याय के दायरे में आ पाते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta