विश्व

घर में चोरी से दाखिल होने के बाद ठहर कर किया आराम, वापस जाते समय चोर ने मकान मालिक को दिए पैसे

Subhi
5 Feb 2022 1:16 AM GMT
घर में चोरी से दाखिल होने के बाद ठहर कर किया आराम, वापस जाते समय चोर ने मकान मालिक को दिए पैसे
x
जब भी चोरी शब्द सुनाई देता है तो अक्सर दिमाग में भारी नुकसान वाली छवि बनती है.

जब भी चोरी शब्द सुनाई देता है तो अक्सर दिमाग में भारी नुकसान वाली छवि बनती है. लेकिन जरा सोचिए कि आपके घर कोई चोर आए और आपकी इस धारणा को बदल जाए तो? दरअसल अमेरिका के न्यू मैक्सिको से ऐसा ही एक केस सामने आया है. जहां एक बंदूकधारी चोर दूसरे के घर में घुसता है, फिर वहीं नहाता है, खाता है इतना ही नहीं शराब भी पीता है और 15 हजार रुपये छोड़कर चला जाता है.

खाली घर में दाखिल हुआ चोर

यह मामला न्यू मैक्सिको के Santa Fe स्थित एक घर का है. जहां चोर खिड़की तोड़कर दाखिल हुआ, इस दौरान उसके हाथ में एक राइफल थी. जिस वक्त वो घर में घुसा घरवाले बाहर गए हुए थे. लेकिन उनके कई घंटे बाद लौटने तक वह वहीं था.

घर में ठहर कर किया आराम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बंदूकधारी चोर घर में एक खिड़की तोड़कर घुस आया था. वो घर में रहा, खाना खाया, बीयर पिया और सोया. जब मकान मालिक और उनके परिवार के लोग लौटे तो घर में उसे देखकर चौंके. लेकिन चोर ने उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया.

मकान मालिक को दिया हर्जाना

मकान मालिक के मुताबिक, ये बंदूकधारी इतना ज्यादा सभ्य था कि उसने पहले तो घरवालों से अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगी और फिर कांच तोड़ने के लिए हर्जाने के तौर 15 हजार रुपये (200 डॉलर) भी दिए. ये सब करने के बाद वो वापस चला गया. जाते-जाते उसने घरवालों से कहा कि ये पैसे उस खिड़की की मरम्मत के लिए हैं, जो उसने आते वक्त तोड़ी थी.

खुद बोला-'चोर नहीं हूं'

मकान मालिक का कहना है कि उस शख्स ने उन्हें बताया कि उसके माता-पिता को टेक्सस में किसी ने मार दिया है और वो उनसे भाग रहा था. लेकिन इसी बीच उसकी गाड़ी खराब हो गई, जिसके चलते उसे घर में घुसना पड़ा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta