Top
विश्व

लड़की और टीचर का अफेयर: नाबालिग से बनाए संबंध, 18 साल के होने पर की शादी, अब मुसीबत में...

Admin1
23 Feb 2021 6:43 AM GMT
लड़की और टीचर का अफेयर: नाबालिग से बनाए संबंध, 18 साल के होने पर की शादी, अब मुसीबत में...
x

DEMO PIC

एक टीचर ने उम्र में 34 साल छोटी लड़की से शादी कर ली.

ब्रिटेन के एक टीचर ने उम्र में 34 साल छोटी लड़की से शादी कर ली जिसे उन्होंने प्राइमरी में पढ़ाया था. मामले के खुलासे के बाद टीचर का रजिस्ट्रेशन खत्म कर दिया गया है. लड़की और टीचर के अफेयर के बारे में परिवार वालों को कई साल तक पता नहीं चला था.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, टीचर पर आरोप है कि लड़की के नाबालिग रहने के दौरान उसने रिश्ते के लिए तैयार किया और जब लड़की 18 साल की हो गई तो उससे शादी कर ली. टीचर ने बताया कि कुछ साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी.
टीचर पर आरोप है कि छात्रा जब 11 साल की थी, तभी से वह रिश्ते के लिए उसे तैयार करने लगा था. लेकिन लड़की के घर वालों को करीब 7 साल तक रिश्ते की जानकारी नहीं मिली. जब एक दिन घर पर पुलिस पहुंची, तभी उन्हें बेटी के रिश्ते का पता चला.
छात्रा के साथ टीचर के आपत्तिजनक संबंध रखने के मामले की सुनवाई ब्रिटेन के टीचर्स डिसिप्लीनरी ट्रिब्यूनल में की गई. सुनवाई के दौरान यह भी पता चला कि लड़की को एक्स्ट्रा लर्निंग सपोर्ट की जरूरत थी. इसी वजह से जब क्लास के बाद छात्रा, टीचर के साथ रुक जाती थी तो परिवार को शक नहीं हुआ.
टीचर, अपनी छात्रा को ज्वेलरी और पैसे भी दिया करता था. हालांकि, ब्रिटिश ट्रिब्यूनल ने सुनवाई के दौरान कहा कि इस बात के पर्याप्त सबूत नहीं हैं कि स्कूलिंग के दौरान टीचर ने छात्रा के साथ कोई गंभीर दुर्व्यवहार किया. लड़की के पैरेंट्स ने बताया कि उन्हें रिश्ते के बारे में तभी पता चला जब वह कॉलेज से निकली और 18 साल की हो चुकी थी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it