विश्व

शक्की महिला ने पार कर दी हद, करने लगी ब्वॉयफ्रेंड की जासूसी, सच जानकर शर्म से हुई लाल

Gulabi
6 Jan 2022 2:28 PM GMT
शक्की महिला ने पार कर दी हद, करने लगी ब्वॉयफ्रेंड की जासूसी, सच जानकर शर्म से हुई लाल
x
किसी भी रिश्ते की नींव होती है-विश्वास
किसी भी रिश्ते (Relationship) की नींव होती है-विश्वास. हालांकि बात गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड (Girlfriend Boyfriend) के रिश्ते की हो, तो दोनों ही पार्टनर एक दूसरे की जासूसी करने से बाज़ नहीं आए. कुछ ऐसा ही किया एक गर्लफ्रेंड ने, जब उसे अपने ब्वॉयफ्रेंड के घर से कुछ लड़कियों की इस्तेमाल की जाने वाली चीज़ें मिलीं.
23 साल लुइस सॉन्डर्स (Lois Saunders) ने टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) के ज़रिये खुद बताया है कि उसने किस तरह अपने ब्वॉयफ्रेंड के पीठ पीछे उसकी जासूसी की और इसके लिए वो एक टैम्पॉन (Tampon Usage) बनाने वाली फैक्ट्री तक पहुंच गई. लड़की को उसके ब्वॉयफ्रेंड के घर में पीरियड के दौरान इस्तेमाल होने वाले टैम्पॉन मिले थे, जो खुद लड़की के नहीं थे.
जासूसी में लड़की ने पार कर दी हद
यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom News) के लिवरपूल में रहने वाली लुइस सॉन्डर्स (Lois Saunders) ने बताया है कि एक दिन उसे अपने ब्वॉयफ्रेंड के घर पर अलमारी के नीचे पीरियड के दौरान इस्तेमाल होने वाले टैम्पॉन और मस्कारा मिला. चूंकि ये सामान खुद लड़की का नहीं था, ऐसे में उसे अपने ब्वॉयफ्रेंड पर शक हुआ कि वो उसे धोखा दे रहा है. फिर क्या था लड़की ने
अपने ब्वॉयफ्रेंड से इस बारे में सवाल किया, जिस पर लड़के का जवाब था कि वहां कभी कोई लड़की नहीं आई. यहीं से लड़की की जासूसी का सिलसिला शुरू हो गया और वो तब तक नहीं मानी, जब तक सच्चाई सामने नहीं आ गई.
टैम्पॉन की फैक्ट्री तक पहुंच गई लड़की
ब्वॉयफ्रेंड की चीटिंग सच जानने के लिए लड़की ने टैम्पॉन बनाने वाली कंपनी टैम्पैक्स को बाकायदा इस प्रोडक्ट का सीरियल नंबर देते हुए मेल किया. बदले में उसे पता चला कि ये टैम्पॉन साल 2019 का बना हुआ है, जबकि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने इसके बाद वहां शिफ्टिंग की. जब इस मेल के ज़रिये लड़की को अपने ब्वॉयफ्रेंड की ईमानदारी का पता चला तो वो शर्मिंदा हो गई. इस वीडियो को अब तक 4 मिलियन बार देखा जा चुका है और लोगों ने लड़की की जासूसी स्किल्स की तारीफ की है. वहीं कुछ लोगों ने लड़की को साइको करार भी दे दिया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it