विश्व

अमेरिका में अटलांटा के पास एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त, 4 लोगों की हुईं मौत

Renuka Sahu
11 Oct 2021 4:05 AM GMT
अमेरिका में अटलांटा के पास एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त, 4 लोगों की हुईं मौत
x

फाइल फोटो 

अमेरिका में अटलांटा के उत्तर पूर्व स्थित एक हवाई अड्डा से उड़ान भरने के बाद एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अमेरिका में अटलांटा के उत्तर पूर्व स्थित एक हवाई अड्डा से उड़ान भरने के बाद एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि विमान में ईंधन पूरा भरा हुआ था और यह ह्यूस्टन जा रहा था। राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड के अधिकारियों ने जांच के दौरान यह सूचना मुहैया कराई।

अधिकारियों ने बताया कि एक इंजन वाला विमान शुक्रवार अपराह्न एक बजकर 10 मिनट पर डेकलाब-पीचट्री हवाई अड्डे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे इसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान उजागर नहीं की गई है। अधिकारियों ने बताया कि हादसे के बाद शुक्रवार रात से हवाई अड्डे पर विमान परिचालन बहाल कर दिया गया। विमान दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।
बता दें कि मध्य रूस में स्काइडाइवरों को ले जा रहा एक विमान रविवार को उड़ान भरने के तुरंत बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें सवार 22 लोगों में से 15 की मौत हो गई। चेक गणराज्य में निर्मित एल-410 विमान मास्को से लगभग 960 किलोमीटर (600 मील) पूर्व में मेन्ज़लिंस्क शहर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta