विश्व

एक लड़की का 7 सेकंड का वीडियो वायरल, 24 घंटे के भीतर मिल चुके हैं कई मिलियन व्यूज

Neha Dani
10 March 2022 2:03 AM GMT
एक लड़की का 7 सेकंड का वीडियो वायरल, 24 घंटे के भीतर मिल चुके हैं कई मिलियन व्यूज
x
उसने लिखा था- दीदी तो 5 सेकंड में 3डी से 8डी में पहुंच गई.

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे 8 मार्च को ट्विटर पर शेयर किया गया था. आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि इस वीडियो को 24 घंटे के अंदर कितने लोगों ने देख लिया है और लोगों की कितनी प्रतिक्रियाएं आई हैं. आइये आपको बताते हैं लड़की के इस वायरल वीडियो के बारे में, जिसपर कमेंट्स की 'सुनामी' आ गई है.

24 घंटे के भीतर वीडियो को मिल चुके हैं कई मिलियन व्यूज
गौर करने वाली बात यह है कि ये वीडियो सिर्फ और सिर्फ 7 सेकंड का है. अब तक इस वीडियो को 24 घंटे के भीतर 6.4 मिलियन व्यूज, 78.6 हजार रीट्वीट्स और 4 लाख 62 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. जो कि अपने आप में एक चौंका देने वाला आंकड़ा है.
खूब पसंद किया जा रहा यह वीडियो


इस वीडियो को @staycjerry ट्विटर हैंडल से 8 मार्च को शेयर किया गया था. अब इंटरने पर यह वीडियो बेहद पसंद किए जाने वाले वीडियोज की लिस्ट में शुमार हो चुका है. इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि लड़की 3डी सीट पर बैठी है. 3डी सीट पर बैठते समय लगाए जाने वाला चश्मा भी लगाए हुए है. थ्रीडी अनुभव का आनंद लेने के लिए इस तरह का सेटअप आपको किसी भी मॉल में आसानी से देखने को मिल सकता है.
..और वायरल हो गई क्लिप
3 डी का अनुभव तो वैसे बेहद शानदार होता है.. लेकिन इस लड़की के साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. वो जैसे ही 3 डी चेयर पर बैठी और चेयर घूमने के बजाय बहुत ज्याद घूम गई और सीधे जमीन पर जा गिरी. अब लड़की के साथ हुए इस हादसे की छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.
पलभर में दुनिया घूम गई!
जिसे देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो देखर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही. लोगों ने यहां तक लिख दिया कि दीदी पलभर में 3डी से 8डी में पहुंच गई. एक यूजर ने लिखा, 'पलभर में दुनिया घूम गई!', वहीं एक और यूजर ने लिखा कि '3डी अनुभव कितना सच्चा था ना!'
एक यूजर का कमेंट ही वायरल हो गया
मजे की बात यह कि इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देने वाले एक यूजर का तो कमेंट ही वायरल हो रहा है, ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है. उसने लिखा था- दीदी तो 5 सेकंड में 3डी से 8डी में पहुंच गई.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta