विश्व

दक्षिण कैरोलिना की 13 वर्षीय लड़की की आवारा गोली मारकर हत्या करने के मामले में 6 गिरफ्तार

Neha Dani
29 July 2022 4:12 AM GMT
दक्षिण कैरोलिना की 13 वर्षीय लड़की की आवारा गोली मारकर हत्या करने के मामले में 6 गिरफ्तार
x
ये बच्चे समझ नहीं पाते हैं कि वे क्या कर रहे हैं।"

एक 13 वर्षीय लड़की की मौत हो गई है और छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जब पुलिस ने आरोप लगाया था कि संदिग्धों ने उसके दक्षिण कैरोलिना स्थित घर में एक हथियार के साथ गोलियों की बौछार शुरू कर दी थी, उसे उस समय मारा जब वह एक छोटे बच्चे के साथ एक कमरे में वीडियो गेम खेल रही थी। .

अधिकारियों ने कहा कि लड़की की मौत ने चेस्टरफील्ड काउंटी के चेराव के छोटे समुदाय को हिलाकर रख दिया है और यहां तक ​​कि संदिग्धों को भी स्तब्ध कर दिया है, जिन्होंने कथित तौर पर बच्चे के घर पर हमला किया था, जबकि उनका मानना ​​​​था कि वे वहां रहते थे।
एक 13 वर्षीय लड़की की मौत हो गई थी जब वह 26 जुलाई, 2022 को चेस्टरफील्ड काउंटी में अपने घर में बंदूकधारियों द्वारा चलाई गई एक आवारा गोली की चपेट में आ गई थी, पांच संदिग्धों पर हत्या का आरोप लगाया गया है।
डब्लूएसओसी
चेस्टरफील्ड काउंटी शेरिफ के कैप्टन वेन जॉर्डन ने उत्तरी कैरोलिना के शार्लोट में एबीसी संबद्ध स्टेशन डब्लूएसओसी के साथ एक साक्षात्कार में संदिग्धों के बारे में कहा, "वे पूरी स्थिति में सदमे में लग रहे थे। कभी-कभी मुझे लगता है कि उन्हें लगता है कि यह सिर्फ एक बड़ा खेल है।" "एक बार जब आपका जीवन समाप्त हो जाता है, तो यह समाप्त हो जाता है। आप फिर से शुरू नहीं करते हैं, आप खेल को फिर से शुरू नहीं करते हैं। ये बच्चे समझ नहीं पाते हैं कि वे क्या कर रहे हैं।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta