विश्व

टेक्सास में ट्रैक्टर-ट्रेलर में मृत मिले 42 प्रवासी, जांच में जुटी पुलिस

Renuka Sahu
28 Jun 2022 2:39 AM GMT
42 migrants found dead in tractor-trailer in Texas, police engaged in investigation
x

फाइल फोटो 

अमेरिका के टेक्सास प्रांत के सैंट एंटोनियों शहर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ट्रक के अंदर करीब 40 लोगों की मौत होने की घटना सामने आई है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अमेरिका के टेक्सास प्रांत के सैंट एंटोनियों शहर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ट्रक के अंदर करीब 40 लोगों की मौत होने की घटना सामने आई है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने एपी कि रिपोर्ट का हवाला देते हुए लिखा कि ट्रेलर-ट्रैक्टर से करीब 40 लोगों के शव बरामद हुए हैं. बीएनओ न्यूज एजेंसी ने WOAI की रिपोर्ट के हवाले से यह जानकारी दी है. न्यूज एजेंसी ने लिखा है कि अभी तक ट्रक के अंदर से शवों को बरामद किया गया है. कई सूत्रों के हवाले से लिखा है कि दक्षिण-पश्चिम की ओर एक ट्रैक्टर-ट्रेलर के अंदर कम से कम 42 लोग मृत पाए गए, और 16 अन्य को अलग-अलग परिस्थितियों में आसपास के अस्पतालों में ले जाया गया है. घटनास्थल पर कई सैन एंटोनियो पुलिस वाहन, साथ ही दमकल ट्रक और एम्बुलेंस मौजूद हैं.

बता दें कि इससे सूर्व साउथ अफ्रीका में एक नाइटक्लब में 21 स्टूडेंट्स के शव मिले थे. मृत बच्चे हाई स्कूल की परीक्षा खत्म होने के बाद जश्न मनाने के लिए क्लब में गए हुए थे. एक पुलिस ऑफिसर के मुताबिक, मारे गए बच्चों के शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले थे. घटना में मारे गए स्टूडेंट्स की उम्र 13-17 साल बताई गई. ब्रिगेडियर थेम्बिंकोसी किनाना ने कहा था- 'हमें सूचना मिली कि साउथ अफ्रीका के सीनरी पार्क के पास एक नाइटक्लब में 21 स्टूडेंट्स की मौत हो गई है. 8 लड़कियों और 13 लड़कों के शव मिले हैं. 17 शव क्लब के अंदर से मिले. 4 बच्चों की मौत इलाज के दौरान हो गई.'
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta