विश्व

31 पैट्रियट फ्रंट के सदस्य इडाहो प्राइड इवेंट के पास गिरफ्तार किए गए

Neha Dani
12 Jun 2022 12:24 PM GMT
31 पैट्रियट फ्रंट के सदस्य इडाहो प्राइड इवेंट के पास गिरफ्तार किए गए
x
उनके मुखौटे उतार दिए और फिर उन्हें एक पुलिस वैन में ले आए।

इडाहो - अधिकारियों ने शनिवार को एक इडाहो गौरव कार्यक्रम के पास श्वेत वर्चस्ववादी समूह पैट्रियट फ्रंट के 31 सदस्यों को गिरफ्तार किया, जब वे दंगा गियर के साथ एक यू-हौल ट्रक के पीछे पैक पाए गए थे।

"वे शहर में दंगा करने आए थे," कोयूर डी'लेन के पुलिस प्रमुख ली व्हाइट ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा।
व्हाइट ने कहा कि सभी 31 पर दंगा करने की साजिश रचने का आरोप लगाया गया था। उन्होंने कहा कि पुरुष शनिवार दोपहर को बुकिंग प्रक्रिया से गुजर रहे थे और सोमवार को उन्हें पेश किया जाना है।
व्हाइट ने कहा कि एकत्र किए गए सबूतों और दस्तावेजों के आधार पर, अधिकारियों ने पाया कि समूह शहर के कई क्षेत्रों में दंगा करने की योजना बना रहा था, न कि केवल पार्क में।
व्हाइट ने कहा कि पुलिस को वैन के अंदर दंगा गियर, एक स्मोक ग्रेनेड, शिन गार्ड और शील्ड मिले। उन्होंने अपनी टोपियों पर हाथ के पैच और लोगो पहने हुए थे जो उन्हें पैट्रियट फ्रंट के सदस्यों के रूप में पहचानते थे, उन्होंने कहा।
व्हाइट ने कहा कि पुलिस को एक टिपस्टर से यू-हॉल के बारे में पता चला, जिसने बताया कि "ऐसा लग रहा था कि एक छोटी सेना वाहन में लोड हो रही थी", व्हाइट ने कहा। उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने तुरंत ही ट्रक को देखा और उसे खींच लिया।
सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए गिरफ्तारी के वीडियो में पुरुषों को अपनी पीठ के पीछे ज़िप से बंधे हाथों से घास पर घुटने टेकते हुए दिखाया गया है।
पुलिस ने पुरुषों को एक-एक करके गश्ती कारों के सामने ले जाया, उनके मुखौटे उतार दिए और फिर उन्हें एक पुलिस वैन में ले आए।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta